नीलेश भानपुरिया,झाबुआ। मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले से होली दिन बड़ी खबर सामने आई है. मां और दो बच्चों की कुएं में डूबने से मौत हो गई है. छोटी बेटी को बचाने केचक्कर में मां और बड़ी बेटी की भी जान चली गई. होली के त्योहार में खुशी की जगह मातम पसर गया है.

MP में बांग्लादेश के आतंकियों के पकड़े जाने पर कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा- ‘आतंकियों को हिंदू नाम से आधार कार्ड बनाकर दे रही ममता सरकार’

जानकारी के मुताबिक झाबुआ के ग्राम पिपलीपाड़ा में सुबह एक बच्ची होली खेलते हुए कुएं में गिर गई. जिसे देखकर उसकी मां भी बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी. यह देख एक और बच्ची दोनों को बचाने के लिए कुएं में कूद गई. जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से तीनों अंबिका, काली और छोटी को बाहर निकाला गया.

Happy Holi 2022: मुख्यमंत्री निवास में सीएम शिवराज ने समर्थकों के साथ खेली होली, गुलाल उड़ाए और गीत भी गाए, प्रदेशवासियों को दी बधाई, देखें VIDEO

आनन-फानन में तीनों मां और बेटी को कुएं से निकालकर झकनावदा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर एम एल चोपड़ा तीनों को मृत घोषित कर दिया. झकनावदा चौकी प्रभारी मस्करी ने उक्त जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों को देने के बाद मर्ग कायम किया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus