इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सियालकोट आयुध डिपो में रविवार सुबह आग लग गई, जिसमें गोला-बारुद के विस्फोट से पूरा इलाका थर्रा गया है. सियालकोट के भालनवाला में पाकिस्तान आर्मी का डिपो है. बताया जा रहा है कि डिपो पर कोई बाहरी ऑब्जेक्ट गिरा, जिसके बाद आग लग गई.

नहीं हुआ कोई हताहत

पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग आईएसपीआर के हवाले से कहा कि सियालकोट गैरीसन में दुर्घटनावश आग लग गई, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ. आईएसपीआर के मुताबिक, शार्ट-सर्किटिंग के कारण सियालकोट गैरीसन के पास गोला बारूद शेड में आकस्मिक आग लग गई. प्रभावी और समय पर प्रतिक्रिया के कारण, नुकसान पर तुरंत काबू पा लिया गया और आग को बुझा दिया गया. संपत्ति को कोई नुकसान या जानमाल का नुकसान नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें : लाल आंतक की शर्मनाक करतूतः बेकसूर ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, दहशतगर्दों ने शव को बीच सड़क फेक छोड़ा नक्सल पर्चा…

सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे वीडियो

सियालकोट आर्म्स डिपो में लगी आग दूर तक नजर आ रही है. इसका वीडियो सियालकोट में रहने वाले सोशल मीडिया में जमकर शेयर कर रहे हैं. इन वीडियो में आर्म्स डिपो से उठ रहे आग की लपटों के साथ हवा में हथियार, गोला-बारुद उड़ते नजर आ रहा है. चारों तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है.

इसे भी पढ़ें : CG NEWS: इधर पहरा देती रही पुलिस, उधर राज्यसभा सांसद के घर पर हो गई चोरी, सोने के जेवरात और कैश पार