Crime News: युवक को पीट-पीटकर मारने और मौत के बाद युवक की लाश को घर की चौखट पर लटकाने का मामसा सामने आया है. ये पूरी वारदात उत्तर प्रदेश के बिजनौर की है. Also Read: Lady Don Nidhi गिरफ्तार…

 जानकारी के मुताबिक बिजनौर के परवर पश्चिम गांव में शनिवार देर शाम एक हिस्ट्रीशीटर और उसके घर वालों ने पुजारी के बेटे शोभित (21) को दौड़ा-दौड़ा कर पहले पीटा. फिर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी और वारदात को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को घर की चौखट पर लटका दिया.

  देर रात पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या की पुष्टि हुई है. पुलिस ने इस मामले में हिस्ट्रीशीटर गजोधर समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है. घर वालों का कहना है कि हमलावरों की पिटाई के कुछ घंटे बाद देर रात शोभित का शव घर के अंदर चौखट पर लटकता मिला. Also Read: Railway News: क्या रेलवे के रिटायर्ड GM और इस अधिकारी के पास कुली को देने पैसा नहीं?

  आरोप है कि हमलावरों ने बेटे की हत्या करने के बाद शव को लटका दिया, शोभित के पैर जमीन पर छू रहे थे. राकेश ने यह आरोप लगाया कि शोभित की पिटाई की शिकायत बिजनौर थाने में की थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई ही नहीं की.

  शोभित की एक चप्पल व बनियान घर के बाहर पशुओं के पास मिली थी जबकि दूसरी चप्पल आरोपित अमित उर्फ मोनू के घर के पास मिली थी. जिस गमछे से गला कसा था, वह भी शोभित का नहीं है.

  परिस्थितिजन्य साक्ष्य हत्या बता रहे थे लेकिन बिजनौर पुलिस इसे खुदकुशी बताने की रट लगाये रही थी. लेकिन बाद में दबाव के बाद मामले की सच्चाई सामने आई है और अब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामलेकी जांच शुरू कर दी है.