रायपुर. बीते दो दिन पहले 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था, जिसके बाद दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गोबरा नवापारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि, 20 मार्च की शाम आरोपी ने एक 13 साल की नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. घटना से डरी-सहमी नाबालिग ने उस दिन अपने परिजनों को घटना की जानकारी नहीं दी, लेकिन 21 मार्च की सुबह उसने हिम्मत कर परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद परिजनों ने गोबरा नवापारा थाना पहुंचकर मामले की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की भागवत कथा वाचक यामिनी साहू को गैर ब्राम्हण और महिला होने के चलते भागवत ना करने की चेतावनी, कहा- जाकर मुजरा करें !

मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी बोधन साहू ने तमाम औपचारिकताएं पूर्ण कर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो की धारा 4-6 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी तकेश्वर उर्फ छोटू निवासी गोबरा नवापारा को देर रात में ही हिरासत में ले लिया गया था. आरोपी को रायपुर स्थित माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा .