मुंबई. एक्टर अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई है. वह अपनी ग्लैमरस लुक और बेहतरीन लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं. प्रेग्नेंसी की खबर आने के बाद से ही वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस खबर से उनके पिता के साथ-साथ चाचा बोनी कपूर भी बेहद एक्साइटेड हैं.

दरअसल हाल ही में नाना बनने की खुशी में अनिल कपूर ने सोनम कपूर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था कि ‘अब मेरी जिंदगी के सबसे रोमांचक रोल की तैयारी- नाना. हमारी जिंदगी फिर कभी पहले जैसी नहीं होगी और मैं इससे ज्यादा आभारी नहीं बन सकता. सोनम और आनंद इस अविश्वसनीय खबर से हमारी खुशी का ठिकाना नहीं है’. अनिल कपूर के अलावा भी सोनम के परिवार से हर कोई अपनी खुशी जाहिर कर रहा है.

इसे भी पढ़ें – Sonam Kapoor ने शेयर किया ऐसा फोटो, हर तरफ हो रही चर्चा, केप्शन में लिखा – 2 दिल जो आपके साथ

वहीं सोनम कपूर के अंकल और फिल्ममेकर बोनी कपूर तो इतने उत्सुक हैं कि उन्होंने पार्टी करने की बात कह दी है. बोनी कपूर ने बताया है कि बच्चे के आने के बाद वह किस तरह से धमाकेदार अंदाज में इस मौके का सेलिब्रेशन करेंगे. बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में कहा कि ‘हर कोई खुश है. मोहित मारवाह की बेटी हुई है, अब सोनम की ओर से एक अच्छी खबर आई है और मोहित के भाई की पत्नी भी प्रेग्नेंट है तो चारों तरफ से अच्छी खबर है. मैंने सोनम से बात की, उन्होंने मुझे खबर देने के लिए फोन किया था’. यही नहीं परिवार में इतनी बड़ी खुशखबरी पर जश्न मनाने के सवाल पर बोनी कपूर ने पार्टी का वादा करते हुए कहा कि ‘अभी तो किसी पार्टी का प्लान नहीं है, लेकिन डिलीवरी के बाद एक पार्टी होगी’.

बता दें कि Sonam Kapoor ने हाल ही में कुछ फोटो शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिख रहा था. Sonam Kapoor जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस फोटो में Sonam Kapoor के साथ उनके पति Anand Ahuja भी नजर आ रहे हैं. इस फोटोज में Sonam ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है और वह आनंद की गोद में लेटी हुई हैं. आनंद ने एक्ट्रेस का बेबी बंप टच किया हुआ है.

इसे भी पढ़ें – IPL के मैदान पर दुश्मनी भूलकर गले लगे दो दुश्मन, दोस्ती में बदला रिश्ता…

फोटोज को शेयर करते हुए Sonam Kapoor ने केप्शन में लिखा कि ‘चार हाथ, जो आपको जितना हो सके उतने अच्छे से आपकी परवरिश करेंगे. 2 दिल जो आपके साथ धड़केंगे. एक परिवार जो आपको प्यार और सपोर्ट देंगे. हम आपके आने का इंतजार कर रहे हैं.’

एक्ट्रेस Sonam Kapoor की साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म The Zoya Factor में नजर आई थीं. हालांकि ये फिल्म कुछ खास चली नहीं. इसके बाद साल 2020 में फिल्म Ak vs Ak में नजर आई थीं. हालांकि इसमें उनका किरदार छोटा था. तबसे वह फिल्मों से दूर हैं. लेकिन पिछले साल सोनम ने फिल्म ब्लाइंड की शूटिंग की थी. लेकिन अभी फिल्म की रिलीज को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है.