Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

दिल्ली. खैल के मैदान पर अक्सर देखा जाता है कि खिलाड़ी अपनी दुश्मनी को भूलकर बस अपने खेल को पर फोकस करते हैं. ऐसा ही एक नजारा IPL 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच हुए मैच में भी देखने को मिला है. यहां जो खिलाड़ी अपनी दुश्मनी भूलकर एक-दूसरे के गले लग गए. IPL ने अचानक इन दो खिलाड़ियों के बीच दुश्मनी के रिश्ते को दोस्ती में बदल दिया है.

दरअसल, IPL के इस मैच के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के दो खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा आपस में गले लगते दिखाई दिए. ये 2 खिलाड़ी अतीत में एक-दूसरे से भिड़ चुके हैं और उनके बीच गाली गलौच तक हो चुकी है, लेकिन IPL 2022 में ये दोनों अपनी पुरानी दुश्मनी को भूल चुके हैं. गुजरात टाइटंस की पहली पारी में स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल बिना खाता खोले ही आउट हो गए. दुष्मंथा चमीरा की बॉल पर शुभमन गिल ने प्वाइंट की तरफ शॉट खेला, जहां खड़े दीपक हुड्डा ने उनका कैच पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें – दोबारा दिल दे बैठी ये खूबसूरत IAS, जल्द करेंगी शादी, जानिए किसके लिए धड़का इनका दिल…

वहीं, दीपक हुड्डा ने जैसे ही कैच पकड़ा, उनके पास खड़े क्रुणाल पंड्या ने उन्हें तुरंत गले लगाया. यह सेलिब्रेशन इसलिए भी खास रहा, क्योंकि दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या का अपना एक इतिहास रहा है. दोनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गई. क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा को गले लगते देखकर फैंस भी झूम उठे.

दरअसल, जैसे ही हुड्डा ने गिल का कैच लिया वैसे ही पास खड़े क्रुणाल पंड्या ने दीपक गले से लगा लिया. जिस किसी ने भी इस पल को देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गई. IPL ने वह काम कर दिया जो पिछले कुछ समय से कोई नहीं कर पाया था. IPL ने दुश्मन को दोस्त बना दिया है. क्रुणाल और हुड्डा के जश्न मनाने वाले इस तस्वीर को IPL के ट्विटर पर भी शेयर किया गया.

इसे भी पढ़ें – GT vs LSG IPL 2022 : गुजरात ने रोमांचक मुकाबले में लखनऊ को 5 विकेट से हराया, तेवतिया और अभिनव ने मचाया तहलका

IPL 2022 में क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 8.25 करोड़ रुपए में खरीदा था. पूरी उम्मीद थी कि क्रुणाल पांड्या को उनके छोटे भाई हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस टीम खरीद लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इससे पहले लखनऊ टीम ने क्रुणाल पांड्या के सबसे बड़े दुश्मन दीपक हुड्डा को पौने छह करोड़ रुपए में खरीदा था.

दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या के बीच हुई थी गाली-गलौज

बड़ौदा के लिए खेलने वाले दीपक हुड्डा ने साल 2021 में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले टीम से हटने का फैसला किया था. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल पंड्या ने उन्हें गाली दी थी. दीपक हुड्डा ने आरोप लगाया था कि क्रुणाल पंड्या ने उन्हें करियर खत्म करने तक की धमकी दी थी.