रवि रायकवार,दतिया। मध्यप्रदेश के दतिया में कोतवाली और बड़ौनी पुलिस ने बदमाशों पर शिकंजा कसते हुए 8 बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से काफी मात्रा में असलहा और जिंदा राउंड भी बरामद किया है. बदमाशों से पूछताछ में कुछ और वारदातों का खुलासा हो सकता है. कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पेट्रोल पम्प पर डकैती की प्लानिंग बनाते इनामी बदमाश हेमंत कुशवाहा सहित 6 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 1 अधिया बंदूक, 1 पिस्टल, 4 कट्टे, 9 जिंदा राउंड और 1 चाकू बरामद किया है.

साहब रिश्वत देकर बनते हैं गरीबों के घर: इधर PM मोदी MP को आवास की दे रहे थे सौगात, उधर पीएम आवास के लिए हितग्राहियों से सरपंच 5-5 हजार रुपये ले रहा था रिश्वत, VIDEO वायरल, ऐसे में कैसे पूरा होगा प्रधानमंत्री का सपना ?

इसी तरह बड़ौनी पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के कब्जे से 2 बंदूक, दो पिस्टल और 7 कट्टे बरामद किया है. पकड़े गए बदमाशों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी. पकड़े गए बदमाशों ने कुछ वारदातें कुबूल की है. पुलिस पकड़े गए बदमाशों से अभी पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि बदमाशों से पूछताछ में कुछ और वारदातों का खुलासा हो सकता है.

अवैध शराब बनाने की पकड़ी फैक्ट्री, एक आरोपी गिरफ्तार

एनके भटेले,भिंड। भिण्ड जिले की गोरमी थाना पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गिरफ्तार आरोपी से बड़ी तादाद में शराब बनाने का केमिकल ओपी, खाली क्वार्टर, रैपर, पैकिंग कार्टून और पैकिंग मशीन समेत तीन लाख से अधिक का मसरुका बरामद किया है. गोरमी थाना पुलिस को लगातार सूचना मिल रही थी कि इलाके में अवैध शराब का निर्माण बिक्री हो रही है.

MP में 4 लोगों की मौत: नहाने के दौरान 2 बच्चों की डूबने से गई जान, तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवारों को कुचला, 2 लोगों की मौत

गोरमी कस्बे के वार्ड क्रमांक 11 में भगवान दास गोस्वामी के घर शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री संचालित है. वहीं से बड़ी तादाद में इलाके में अवैध शराब खपाई जा रही है. पुख्ता सूचना मिलने के बाद पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर आरोपी भगवान दास गोस्वामी को गिरफ्तार कर उसके मकान से बड़ी तादाद में शराब बनाने का जखीरा मशीन जब्त किया. आरोपी को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. पुलिस की माने तो शराब माफिया भगवान दास गोस्वामी पार्क आबकारी अप सहित आधा दर्जन मामले पूर्व से दर्ज है. कई मामलों में वह पहले से फरार चल रहा था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus