आकाश श्रीवास्तव, नीमच। नीमच के मनासा में 14 महीने से लापता बेटी के लिए दर-दर ठोकर खाकर आखिरकार बेबस पिता बीते 23 दिन से कलेक्ट्रेट में भूख हड़ताल पर बैठा है. वहीं आज उसे मिलने विधायक दिलीप सिंह परिहार पहुंचे और अनशन खत्म करवाने की अपील की. इस दौरान भूख हड़ताल पर बैठे राकेश जोशी ने विधायक को जमकर खरी-खोटी सुनाई.

GOOD NEWS: बिजली उपभोक्ताओं को बड़ी राहत, एक अप्रैल से लागू होने वाले नए टैरिफ पर रोक, दाम बढ़ने की संभावना खत्म

भूख हड़ताल पर बैठे राकेश जोशी ने नाराजगी जताते हुए विधायक से कहा कि 23 दिन के बाद आपको मेरी याद गई आप इतने दिन कहां थे. राकेश जोशी ने कहा कि जब तक मनासा टीआई केएल डांगी को सस्पेंड किया जाता तब तक वह यहां से हिलने वाला नहीं है.साथ ही मेरी बेटी कहां है उसका भी खुलासा किया जाए.

जनसंपर्क अधिकारी निकला CM हेल्पलाइन में झूठी शिकायत का मास्टर माइंड!, आरोपी के पूर्व ड्राइवर ने ही मामले का किया भांडाफोड़, एसपी से शिकायत

गौरतलब है कि मनासा थाना क्षेत्र के आतरी गांव की रहने वाली नेहा जोशी पिछले 14 महीनों से लापता है. नेहा के पिता राकेश जोशी बेटी को खोजने के लिए नीमच से लगाकर भोपाल तक दौड़ लगा चुके हैं, बावजूद आज तक उनकी बेटी का पता नहीं चल पाया है, लिहाजा परेशान होकर वह 23 दिनों से कलेक्टर कार्यालय में भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं.

Big Breaking: नाबालिग को शराब पिलाकर रेप करने वाला आरोपी बाबा गिरफ्तार, यहां से हुई गिरफ्तारी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus