कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। प्रदेश में पिता और पुत्री के पवित्र रिश्ते को दरिंदे पिता द्वारा कलंक लगा दिया है। एक पिता द्वारा हैवान बनकर अपनी बच्ची से मुंहकाला का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Read More :दुष्कर्मी बाबा महंत सीताराम के घर को प्रशासन ने किया जमीदोंज, थाने से लेकर जिला कोर्ट तक जुलूस भी निकाला, सीएम शिवराज ने दिए थे बुलडोजर चलाने के निर्देश

जानकारी के अनुसार प्रदेश के मुरैना जिला की बचाई गई है। जहां 10 साल की बच्ची से पिता गलत हरकत करता था। पीड़ित बच्ची जब ग्वालयिर अपनी ननिहाल आई और मौसेर भाई को पिता की करतूत बताई। इसके बाद मौसेरे भाई ने बच्ची की मां को पिता की करतूत की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने पर मां ने बच्ची के साथ कंपू थाने में शिकायत की है।

Read More :स्वीरों में नजर आ रहा हाथ का पंजा लकीरों को नहीं दर्शा रहा, न ही ये किसी राजनीतिक दल का प्रचार कर रहा, तो फिर क्या है ये? इसमें छिपे राज को जानने के लिए पढ़े खबर

पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। कंपू पुलिस ने अगली कार्रवाई के लिए मामला संबंधित जौरा पुलिस थाने भेज दिया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus