संदीप शर्मा,विदिशा। आज के महंगाई और आधुनिक समय में जहां इंसान को एक पत्नी संभालना मुश्किल हो रहा है. ऐसे समय में विदिशा नगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक साथ दो पत्नी गायब हो गई थी. परेशान पति ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर दोनों पत्नियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में कराई थी. दोनों पत्नी अपने पति को अप्रैल फूल बनाकर वापस आना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उनके इस अप्रैल फूल के कारनामे पर पानी फेर दिया.

दरअसल आज मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने दोनों ट्रक कर उन्हें उनके भाई के यहां से बरामद कर लिया. जिन्हें पति को सुपर्द कर दिया गया है. विदिशा नगर में 3 दिन पहले सिविल लाइन थाने में राजीव नगर निवासी राजेंद्र अहिरवार ने अपनी दो पत्नी बच्ची के साथ गायब होने की सूचना थाने में दी थी. दोनों पत्नी आपस में बहने भी लगती हैं. पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी थी.

खबर लीक से हटकर: थाने पहुंचकर शख्स बोला, सर मेरी दोनों पत्नियां रास्ते से बच्ची के साथ गायब हो गई, मेरी मदद कीजिए, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

आज सिविल लाइन पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों को खोज निकाला और पति राजेंद्र के हवाले कर दिया. दोनों पत्नियां रामवती और रानी का कहना है कि पति से फोन पर हुई बहस के बाद उन्होंने गुस्से में मोबाइल बंद कर लिया था. उसके बाद वह अपने भाई के घर चली गई थी. राजेंद्र बताया कि उनकी दोनों पत्नी पुलिस के माध्यम से उसे सुरक्षित मिल गई. कल फरियादी ने पुलिस से गुहार लगाई थी कि जल्द से जल्द उसकी दोनों पत्नियों सहित उसकी बेटी को ढूंढने में उसकी मदद करें. 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus