हेमंत शर्मा,इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में डिज्नी हॉटस्टार के लिए बनी वेब सीरीज ‘घर वापसी’ के जूनियर कलाकारों को कंपनी भुगतान नहीं किया है. जूनियर कलाकार पुलिस जनसुनवाई में पहुंचे. जहां कंपनी पर आरोप लगाया है कि 300 से अधिक जूनियर कलाकारों को अभिनय का भुगतान नहीं किया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पंडित बोला बहू की 5 बेटियां होंगी: दो बेटी की जन्म के बाद ससुराल वाले करने लगे प्रताड़ित, अब घर से भगा रहे, बच्चों के साथ थाने पहुंची पत्नी, CG की लक्ष्मी की MP में हुई है शादी

दरअसल जूनियर आर्टिस्ट को बी स्क्वायर नाम की कंपनी ने एक्टिंग के लिए एलेक्स फिल्म प्रोडक्शन कंपनी से रिक्वायरमेंट किया था. कंपनी ने 300 से ज्यादा जूनियर कलाकार एक्टिंग के लिए डिज्नी हॉटस्टार की वेब सीरीज घर वापसी के लिए अरेंज करवाए थे. शूटिंग फरवरी महीने में कंप्लीट हो चुकी थी, लेकिन अब तक जूनियर कलाकारों को पेमेंट नहीं किया गया. करीब 4 लाख रूपये भुगतान बाकी है.

‘कांग्रेस को रमजान से परहेज क्यों ?’: MLA आरिफ मसूद का बगावती तेवर, रामनवमी मनाने के आदेश पर उठाया सवाल

जिसे लेकर जूनियर आर्टिस्ट आज इंदौर पुलिस जनसुनवाई में पहुंचे और पैसा दिलवाने की पुलिस से गुहार लगाई. जूनियर कलाकारों का कहना है कि उन्हें भोपाल की बी स्क्वायर कंपनी के आशीष कुमार जैन ने जूनियर आर्टिस्ट की एक्टिंग के लिए बुलाया था. अब तक उनका पैसा नहीं मिला है. इस पूरे मामले में डीसीपी अमित तोलानी ने आवेदन लेकर तुकोगंज पुलिस को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus