कैलाश जायसवाल,रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी में रायपुर में एक बार फिर अपराधियों ने दिन दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस दौरान इन लूटेरो ने गोली चलाकर एक व्यक्ति को भी बुरी तरह से घायल कर दिया है.

मामला सिलतरा औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्टरी का है. जहा तीन युवक बाईक पर सवार होकर आये उन्होंने फैक्टरी मालिक से मुलाकत की. इसी बीच तीनों की नजर मालिक के पास रखे पैसो से भरे बैग पर पड़ी जिसमें पांच लाख रूपये थे. मालिस के मिलने पहुंचे तीनो युवक मौका मिलते ही पैसो से भरा यह बैग लेकर भागने लेगे. जिसे फैक्टरी के गेट पर तैनात गार्डो ने रोकने की कोशिश की, लेकिन इन तीनों युवको में से एक युवक ने गार्ड पर गोली चला दी. जो यहा तैनात एक गार्ड के कंधे पर लगी है. इसके बाद ये तीनों युवक फैक्टरी से फरार होने में कामयाब रहे.

महेन्द्र सिंह,घायल गार्ड

फैक्टरी के गेट पर तैनात दूसरे गार्ड सजीव ने बताया​ कि आज लगभग सवा तीन बजे के आस पास तीन लोग बाईक पर सवार होकर आये और उन्होंने फैक्टरी के गेट पर तैनात गार्ड को कहा वे तीनो उत्तराखंड से आये है और उन्हे दाना खरीदना है जिसके बाद गार्ड ने इन तीनों युवको को फैक्टरी के मालिक से मिला दिया. लेकिन कुछ ही देर बाद ये तीनों वहा से पैसो से भरा बैग लेकर भाग निकले. इस गोली कांड़ में घायल हुए गार्ड का नाम महेन्द्र सिंह है.

वही घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है साथ ही फरार लुटेरों की धरपकड़ के लिए शहर के चारो ओर नाके बंदी कर दी गई है.

देखिये वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=cDTakFYt3rk[/embedyt]