गोरखपुर. बांसगांव इलाके के बहोरवा में बच्चे की हत्या किसने और क्यों की, इस गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गईं हैं. बच्चे के पिता ने किसी दुश्मनी से इनकार किया है. फिलहाल, पुलिस हत्या की असली वजह तलाशने में उलझी है. पुलिस अलग-अलग बिंदुओं पर जांच कर रही है. बच्चे के हाथों को लाल कपड़े से बांधा गया है. यही वजह है कि पुलिस तंत्र-मंत्र में हत्या के बिंदु पर भी जांच कर रही है. पुलिस को पूरा यकीन है कि यह हत्या अंधविश्वास के चलते हुई है और इसमें कोई आसपास का ही शामिल है.

सात साल के मासूम की हत्या के बाद जांच में कई ऐसे तथ्य सामने आए हैं, जिससे ये संकेत मिल रहे हैं कि कातिल घर और घटनास्थल से पूरी तरह से परिचित है. जिस वक्त बच्चा गायब हुआ, उस वक्त घर के दरवाजे पर खेल रहा था. बीच गांव से सात साल के बच्चे का जबरन अपहरण होता तो वह शोर जरूर मचाता और गांव के बीच से उसे लेकर जा पाना आसान नहीं होता. दूसरे, जिस झाड़ी में बच्चे का शव मिला है, उसमें पुलिस ने भी बच्चे की तलाश की थी. घरवाले मंगलवार को भी झाड़ी की ओर खोजते गए थे. इससे यही लग रहा है कि हत्या करने के बाद शव को लाकर फेंका गया है.

इसे भी पढ़ें – अंधविश्वास : बुरी आत्माओं को भगाने के नाम पर महिला से पैसे ठगने वाला दिल्ली का व्यक्ति गिरफ्तार

बच्चे का शव मिलने के बाद फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं. टीम ने घटनास्थल पर जाकर एक-एक बिंदु की जांच की. पैरों के निशान से संबंधित मिट्टी या फिर दूसरे साक्ष्यों से जुड़े नमूने लिए. रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को कुछ सुराग मिल सकते हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक