मेरठ. रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई. सभी मृतक बागपत जनपद निवासी बताए गए हैं. वहीं हादसे में कार सवार अन्य दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका इलाज चल रहा है. मुख्यमंत्री योगी ने इसको लेकर गहरा शोक व्यक्त किया है.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं एक ही परिवार की रहने वाली थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

इसे भी पढ़ें – अवैध खनन की शिकायत पर CM योगी ने दिए कार्रवाई के निर्देश, 4 अफसरों पर गिरी गाज

हादसा थाना जानी क्षेत्र के बागपत रोड की है. जानकारी के अनुसार मेरठ बागपत मार्ग पर कुराली के पास स्थित साईं मंदिर के सामने आज एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी. इस दुर्घटना के बाद कार सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलट गई. इस दुर्घटना में दो महिलाओं समेत चार की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बागपत जनपद के अमीनगर सराय निवासी भूषण पुत्र मोतीराम उर्फ अमर सिह अपनी पत्नी बालादेवी अपने परिवार के अन्य सदस्यों श्रीमती मगन देवी पत्नी इन्द्रसैन और आदि पुत्र अनुराग के साथ कार से हापुड़ में अपने रिश्तेदारी में आयोजित एक धार्मिक समारोह में शामिल हो कर अपने घर जा रहे थे.