कांकेर. कांकेर जिले के अंतागढ़ क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. एक सगे चाचा ने अपनी नाबालिग भतीजी को डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. डर के कारण नाबालिग लड़की चुप रही, लेकिन इसी बीच उसकी तबियत अचानक बिगड़ने लगी. इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब उसे डाक्टर के पास ले जाया गया.

बता दें कि यह पूरी घटना दिसंबर 2021 की बताई जा रही है. जब आरोपी की पत्नी मायके गई हुई थी, तब आरोपी ने अपने छोटे बच्चे की देखभाल के लिए अपनी भतीजी को बुलाया था और मौका पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया.

इसे भी पढ़ें – लंदन फाइल्स में जासूस की भूमिका निभाते दिखेंगे अर्जुन रामपाल, कही ये बात…

जिसके बाद आरोपी नाबालिग को डराने लगा और उसे इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने धमकाया. यही कारण है कि नाबालिग ने इस घटना के बारे में किसी से जिक्र तक नहीं किया. जिसके बाद नाबालिग की तबियत बिगडने लगी तो उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसके गर्भवती होने की बात सामने आई. पूछताछ के दौरान नाबालिग ने पूरे घटना का खुलासा किया.

इसे भी पढ़ें – वास्तु शास्त्र : घर के दक्षिण दिशा में नहीं रखना चाहिए ये सामान, जानिए क्या है वो चीजें और क्या हो सकता है नुकसान…

नाबालिग द्वारा पूरे घटना का खुलासा करने के बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ अन्तागढ़ थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.