जमीन के पैसे के लिए अपनी पत्नी के साथ मिलकर बेटे ने बाप की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. वारदात को अंजाम देकर बेटा फरार हो गया. उत्तर प्रदेश के बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के चोरकैंड निवासी रामजन्म (67) का जमीन के पैसे को लेकर मंगलवार रात अपने बेटा प्रमोद और बहू शांति से विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि बेटे-बहू ने वृद्ध पिता रामजन्म पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. चीख पुकार सुनते ही आसपास के लोग पहुंच गए और मामले को शांत कराया.

  वहीं गंभीर रुप से जख्मी रामजन्म को पीएचसी पहुंचाया. डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रामजन्म की मौत हो गई. रामजन्म के बड़े बेटे अशोक के बेटे अंकित की तहरीर पर पुलिस ने प्रमोद व शांति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. कोतवाल राजीव मिश्र ने बताया कि आरोपित शांति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि आरोपी प्रमोद की तलाश की जा रही है. एहतियातन गांव में पीएसी की तैनाती कर दी गई है. मंगलवार को भी इसी मामले को लेकर विवाद हुआ था.

बड़े बेटे के साथ रहते थे

ग्रामीणों का कहना है कि चोरकैंड निवासी रामजन्म के तीन बेटे अशोक, प्रमोद व विनोद हैं. रामजन्म अपने सबसे बड़े बेटे अशोक के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि रामजन्म अपना पैसे भी आशोक के परिवार को ही देते थे.