मुंबई. Alia Bhatt और Ranbir Kapoor 14 अप्रैल को एक दुजे के हो गए हैं. रणबीर के शादी करने के बाद आलिया भट्ट कपूर खानदान की बहुओं में शामिल हो गई हैं. 14 अप्रैल की शाम से ही Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं. जिसके बाद से बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है. ये शादी काफी हाई प्रोफाई शादीयों में से एक है. दोनों काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे. फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई इस शादी से काफी खुश है. रोमांटिक कपल को मिले बधाईयों में सबसे खास कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की बधाई है.

इसे भी पढ़ें – लगातार पांचवीं हार के बाद Mumbai Indians की टीम को हुआ लाखों का नुकसान, मिली ये सजा…

रणबीर-आलिया को मिल रहीं शादी की बधाइयां

रणबीर के साथ सात फेरे लेने के बाद आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ड्रीम वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर किया है. कपल की वेडिंग फोटोज सामने आते ही दोनों को बधाइयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है. रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण ने भी न्यूलीमैरिड कपल को शादी की खास बधाई दी है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

कटरीना ने आलिया-रणबीर की शादी पर ऐसे दी बधाई

कटरीना कैफ ने आलिया और रणबीर की वेडिंग पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें बधाई देने के साथ ढेर सारा प्यार भी दिया है. कटरीना ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप दोनों को बधाई. आपको ढेर सारा प्यार और खुशियां मिलें.

वहीं, दीपिका पादुकोण ने भी रणबीर और आलिया की शादी की बधाई देते हुए लिखा – आप दोनों को लाइफटाइम लव, लाइट और लाफ्टर विश करती हूं.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 में अपना पांचवां मैच हारकर भी जीते Rohit Sharma, टी20 क्रिकेट में बनाया ये रिकॉर्ड…

बता दें कि आलिया भट्ट से पहले रणबीर कपूर का नाम कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ कई बार जोड़ा गया. खबरें थीं दोनों के साथ रणबीर रिलेशन में थे. रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड्स कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की विशेज चर्चा में बनी हुई हैं. सभी जानते हैं कि रणबीर इन दोनों एक्ट्रेसेज के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे. ऐसे में आलिया और रणबीर के लिए दीपिका और कटरीना की बधाई देखकर फैंस को काफी खुशी भी हो रही है. इससे इतना तो साफ है कि हर कोई अपनी लाइफ में अब पूरी तरह से आगे बढ़ चुका है और अपने-अपने पार्टनर के साथ अपनी लाइफ के हर पल को खुशियों के साथ गुजार रहा है.