मुंबई. एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. देबिना बनर्जी ने प्यारी सी एक बेटी को जन्म दिया है. बेटी के जन्म के बाद दोनों से काफी खुश हैं. हाल ही में टेलीविजन के चर्चित कपल ने घर में एक छोटी सी पूजा रखी थी. इस पूजा में शामिल होने के लिए इनके पेरेंट्स खासतौर से अपने होमटाउन से आए थे. इस दौरान की कुछ फोटोज देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं.

इसे भी पढ़ें – लगातार पांचवीं हार के बाद Mumbai Indians की टीम को हुआ लाखों का नुकसान, मिली ये सजा…

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि हमारे यहां छटी चिला सेरेमनी हुई जो कि बच्चे के जन्म के छटवें दिन की जाती है. ऐसा माना जाता है कि इस दिन भगवान आते हैं और बच्चे की किस्मत लिखकर जाते हैं. मुझे लगता है कि हमें अपने ट्रेडिशन फॉलो करने चाहिए ताकि हम अपनी संस्कृति से जुड़े रहें, क्योंकि दौड़ती भागती जिंदगी और इंटरनेट की दुनिया में हमारे पास ऐसी कई चीजों के लिए वक्त नहीं होता है. अपने दोनों पेरेंट्स के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट करना जो हमारे बच्चे को देखने आए हैं, ग्रैंडपेरेंट्स से बढ़कर गर्व की बात भला क्या है?

Debina Bonnerjee, Gurmeet Choudhary, Debina-Gurmeet perform Chhati Chila puja, Social Media, Debina-Gurmeet new born baby girl, Viral Photo, गुरमीत चौधरी, देबिना बनर्जी

बता दें कि इससे पहले देबिना बनर्जी ने अपने ब्लॉग में ये बात बताई थी कि अभी बेबी का फेस सोशल मीडिया पर दिखाने में उन्हें वक्त लगेगा. हालांकि, देबिना और गुरमीत ने बच्ची का नाम रखने में फैंस की मदद मांगी और कहा कि उन्हें ‘ल’ अक्षर से कोई बढ़िया नाम सुझाएं. देबिना और गुरमीत शादी के 11 साल बाद पेरेंट्स बने हैं. देबिना ने सोशल मीडिया पर खुलासा किया था कि बेबी को कंसीव करना उनके लिए आसान नहीं था और इसमें उन्हें काफी परेशानियां आईं है.

इसे भी पढ़ें – IPL 2022 में अपना पांचवां मैच हारकर भी जीते Rohit Sharma, टी20 क्रिकेट में बनाया ये रिकॉर्ड…

3 अप्रैल को देबीना और गुरमीत के घर में ये खुशियां आईं. ‘रामायण’ फेम ये जोड़ी बेटी के आने से बेहद खुश हैं. अपनी इस खुशी का जिक्र करते हुए गुरमीत ने बताया था कि  इन दिनों ऐसा लगता है कि जैसे कोई त्योहार हो, शादी हो. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मुझे बचपन से ही बच्चे पसंद हैं. अब जब अपना खुद का बच्चा हुआ है तो काम पर जाते ही घर लौटने की जल्दी रहती है, ताकि अपनी नन्हीं परी को प्यार-दुलार कर सकूं. अभी वह इतनी छोटी है कि उसे हाथ में लेते हुए भी डर लगता है. हमें 50 किलो को डंबल उठाने की आदत है और वह इतनी हल्की है कि ऐसा लगता है कि कहीं कस कर ना पकड़ लूं.