शनिवार को शोभा यात्रा में हुई हिंसा पर सियासी राजनीति गरमाने लगी है. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इस घटना को आंतकवादी करार देते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल पर सवाल उठाए हैं. इस पूरे मामलें को संयोग नहीं बल्कि एक प्रयोग बताया है. बीजेपी ने इसे साजिश करार देते हुए अवैध प्रवासियों का मसला उठाया है.

बीजेपी नेता आदेश गुप्ता और सांसद मनोज तिवारी की बोल

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता और पार्टी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि जुलूस पर ‘हमला, अचानक हुई घटना नहीं बल्कि एक साजिश थी. जहांगीरपुरी में शनिवार को शोभायात्रा में दो समुदायों के बीच झड़प के बीच कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. आदेश गुप्ता ने कहा कि वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे और उनसे हिंसा की जांच का आदेश देने का आग्रह करेंगे. उन्होंने मुख्यमंत्री से सवाल किया है कि दिल्ली में अवैध रूप से रह रहे रोहिंग्याओं और बांग्लादेशियों की बस्ती को पानी और बिजली के कनेक्शन कैसे दे दिए?

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का ट्वीट

मनोज तिवारी ने घटना के बाद ट्वीट किया कि अवैध प्रवासी बड़ा खतरा हैं और इसकी जांच की जरूरत है क्योंकि वे हमारे देश के सद्भाव को नुकसान पहुंचा रहे हैं. जो लोग उनका संरक्षण कर रहे हैं और उन्हें यहां बसने में मदद कर रहे हैं, वे एक बड़ा खतरा हैं.

शोभा यात्रा में “हिंसा एक संयोग नहीं बल्कि एक प्रयोग – कपिल मिश्रा

मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी पर हिंसा भड़काने के संबंध में विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों का सामना कर रहे भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा कि सभी अवैध प्रवासियों के कागजात की जांच की जानी चाहिए और उन्हें तुरंत निकाला जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि हनुमान जयंती जुलूस पर हमला एक संयोग नहीं बल्कि एक प्रयोग था. यह एक आतंकवादी हमला था. बांग्लादेशी घुसपैठियों की बस्तियां अब हमलों में शामिल हैं.

इसे भी देखे – जहांगीरपुरी हिंसा में फायरिंग करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, अब तक 14 लोगों की हुई गिरफ्तारी…