रायपुर. आईपीएल में ऑनलाइन सट्टा खिलाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ सटोरियों पर नजर रखकर कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में पुलिस ने एक बार फिर से सट्टा खिलाते 3 आरोपियों को रंगेहाथ धरदबोचा है. आरोपियों के पास से मोबाइल, लैपटॉप, नगदी और हिसाब जब्त किया है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

बता दें कि, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने रायपुर पुलिस के समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एण्टी क्राइम और सायबर यूनिट को आईपीएल में सट्टा संचालित करने वालों और इस कारोबार में संलिप्त लोगों की पतासाजी कर आवश्यक कार्रवाई कर सट्टा के कारोबार अंकुश लगाने के निर्देश दिए हैं. इसी क्रम में पुलिस को सूचना मिली कि, थाना न्यू राजेन्द्र नगर क्षेत्रांतर्गत महावीर नगर साईं ड्रीम अमलीहडीह स्थित एक मकान में कुछ व्यक्ति आरसीबी बनाम एलसीजी मैच के दौरान ऑनलाईन सट्टा का संचालन कर रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने रेड मारकर आरोपियों को सट्टा खिलाते रंगेहाथ गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें- CM ने 4 मई तक रद्द की सारी छुट्टियां, अवकाश पर गए अधिकारियों को 24 घंटे में लौटने का निर्देश, ये है कारण

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना नाम विक्की उर्फ देवकरण निवासी कुटेला चौक मिशन, प्रकाश अग्रवाल निवासी सागर स्टेट कॉलोनी सरायपाली और ऋषि जैन निवासी कमानी गेट बडा फौहारा बताया है. टीम के सदस्यों द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर सटोरियों द्वारा लैपटॉप और मोबाइल फोन के माध्यम से ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा का संचालन करना स्वीकार किया. आरोपियों के पास से पुलिस ने 1 नग लैपटॉप, 8 नग मोबाइल,1700 रुपए नगदी और सट्टे का हिसाब जब्त कर जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.