बागपत। जिले के चांदीनगर थाना क्षेत्र में 11 साल की दलित नाबालिग बच्ची से 67 वर्षीय पादरी के दुष्कर्म करने घटना सामने आई है. पीड़ित लड़की की मां ने घटना के दो दिन बाद थाने में एफआईआर दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान कन्याकुमारी, तमिलनाडु निवासी अलबर्ट के रूप में हुई है.

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि वह गुरुवार को अपनी बेटी को चर्च परिसर में स्थित स्कूल में पढ़ने ले गयी थी. स्कूल से पीड़िता बुरी अवस्था में घर पहुंची. उसके गुप्तांग में चोट के निशान थे. पीड़िता ने मां को बताया कि पादरी उसे रुपए का लालच देकर चर्च परिसर स्थित एक कमरे में ले गया, और अश्लील वीडियो दिखाकर दुष्कर्म किया. विरोध करने पर पादरी ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इस पर पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर पादरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश को देखते पुलिस ने चर्च के आसपास एहतियातन पुलिस तैनात कर दी है.

इसे भी पढ़ें : CG News: 23 ट्रेने कैंसिल, राज्य सरकार ने रेलवे बोर्ड को लिखी चिट्ठी… कहा ट्रेनों का परिचालन यथावत रखें

पुलिस अधीक्षक (एसपी) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि दुष्कर्म, पोक्सो, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत पादरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. आरोपी पादरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी ने कहा कि जिला अस्पताल में पीड़ित बच्ची व आरोपी पादरी का मेडिकल परीक्षण के लिए डीएनए सैंपल लिया गया. दोनों नमूनों को जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा जाएगा. फोरेंसिक टीम चर्च जाकर मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें : रायपुरः एनआरडीए परिसर हुआ कब्जामुक्त… जाने क्यों 3 महीने से धरने पर बैठे थे ग्रामीण

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें