भिलाई महिला महाविद्यालय में फ्रेशर्स व फेयरवेल पार्टी में झूमी बीएड छात्राएं

भिलाई। भिलाई महिला महाविद्यालय के बीएड की छात्राओं ने फ्रेशर्स व फेयरवेल पार्टी “संगम” का आयोजन किया. कार्यक्रम में बीएड चतुर्थ सेमेस्टर की छात्रा प्रसिथा टीके और रुबीना परवीन को मिस फेयरवेल, कविता और सुनीता गोपलानी को मिस चार्मिंग के खिताब से नवाजा गया.

कार्यक्रम का शुभारंभ महाविद्यालय की प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन और डिपार्टमेंट ऑफ एजुकेशन की हेड डॉ मोहना सुशांत पंडित ने दीप प्रज्ज्वलन तथा माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया. इस अवसर पर प्रिन्सिपल डॉ संध्या मदन मोहन ने चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राओं को उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि वे अपने बेहतर एकडेमिक परफॉरमेंस के माध्यम से महाविद्यालय के गौरव को बरकरार रखेंगी.

बीएड विभाग की हेड डॉ मोहना सुशांत पंडित ने अपने सम्बोधन में छात्राओं का स्वागत करते हुए उन्हें महाविद्यालय में प्रदान किए जा रहे क्वालिटी शिक्षण-प्रशिक्षण का भरपूर लाभ लेने कहा वहीं चतुर्थ सेमेस्टर की छात्राएँ जो भविष्य में शिक्षिकाएँ होंगी से अपने विद्यार्थियों में प्रारंभ से ही संस्कारों तथा राष्ट्रप्रेम की भावना का बीजारोपण करने का आग्रह किया.

कार्यक्रम में प्रीति तथा शिखा चौहान को मिस क्रेज़ी, पूजा पांडेय और अदिति को मिस क्यूट, नेहा पाल व अंजना भगत को मिस ऑलराउंडर और भूमिका जोशी तथा शुभ्रा श्रीवास्तव को मिस क्वीन टाइटल से नवाजा गया. बीएड द्वितीय सेमेस्टर की छात्राओं में बीना साहू तथा योगिता साहू मिस फ्रेशर्स रहे.

इसे भी पढ़ें आपका वास्तु दोष भी हो सकता है कैरियर में असफलता का कारण, इन उपायों को अपनाने से मिलेगा अच्छा फल…

कार्यक्रम के दौरान बीएड की छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए, जिसमें प्रारंभ में बीएड द्वितीय सेमेस्टर की छात्रा तृष्णा नायर व ग्रुप ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया. इसके अलावा आयोजित ईवेंट में ग्रुप सॉन्ग, कपल डांस, ग्रुप डांस तथा कैट वॉक में भी छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

इसे भी पढ़ें : गर्मी से हैं परेशान! 2 हजार से भी कम में मिल रहा है ये शानदार कूलर, बिना बिजली करेगा काम, मिनटों में देगा राहत…

कार्यक्रम के आयोजन में महाविद्यालय के बीएड विभाग की सहा. प्राध्यापिकाओं हेमलता सिदार, भावना, नाजनीन बेग, आशा आर्या, प्रीति बिझेकर, काकोली सिंघा व सत्यम मिश्रा का सहयोग रहा.