मनीष कुमार मारू। आगर मालवा जिले के कानड़ थाने की टीआई मुन्नी परिहार (TI Munni Parihar) को लोकायुक्त ने 29 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। आवेदक रितेश राठौर की शिकायत पर लोकायुक्त (Lokayukt) उज्जैन ने यह कार्रवाई की है।

CM की डिनर ‘डिप्लोमेसी’! आज शाम सीएम शिवराज ने रखी डिनर पार्टी, राज्यपाल समेत कई आदिवासी नेता होंगे शामिल

फरियादी रितेश राठौर ने बताया कि, वह पहले सट्टे का कारोबार करता था, जिसे अब बन्द कर चुका है, लेकिन टीआई परिहार दबाव बनाकर फिर सट्टा चलवा रही थी और रिश्वत के रूप में हर महीने 20 हज़ार रुपए मांग रही थी। जिससे परेशान होकर रितेश ने इसकी शिकायत 11 अप्रैल को लोकायुक्त में शिकायत दी। जिसमें उसने बताया कि थाना प्रभारी मुन्नी परिहार उससे दबाव बनाकर सट्टा चलाने का कह रही है औरर इसके लिए हर महीने 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रही है। रितेश की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सोमवार को लोकायुक्त की टीम ने 29 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए टीआई को रंगे हाथों पकड़ा गया है।

31 मई को होने वाली थी सेवानिवृत
रिश्वत लेते हुए पकडाई कानड़ थाना प्रभारी 31 मई 2022 को सेवानिवृत होने वाली थी, लेकिन अपने सेवा कार्य पूर्ण करने से पहले ही वे लोकायुक्त के शिकंजे में आ गई। फिलहाल टीम द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

MP में फिर बढ़ने लगा कोरोना: 21 नए मरीज के साथ एक्टिव केस की संख्या 69 पहुंची, सीएम शिवराज ने ली समीक्षा बैठक, टेस्टिंग बढ़ाने दिए निर्देश

आस्था से जुड़ा फैशन: मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा ने मंदिर में लाउडस्पीकर पर हनुमान चालीसा के पाठ को बताया बदलता फैशन, विश्वास सारंग ने कहा-कांग्रेस को राम और हनुमान से है आपत्ति

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus