कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर पुलिस ने टैक्सी-ऑटो में चोरी करने वाले शातिर ‘बावरिया लेडी गैंग’ (Bavaria Lady Gang) के सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने गैंग की 6 महिलाओं सेमत युवक को गिरफ्तार किया है। इनकी निशान देही पर 10 लाख रुपए कीमत का सोना-चांदी और नकदी बरामद किया है। गैंग की महिलाएं टेम्पो- टैक्सी में सवार लोगों के बैग से जेवरात और नकदी चुरा लेती है।

मेरी बीवी कहती है तुम मर जाओ, मैं दूसरी शादी कर लूंगी: लव मैरिज के बाद सुसाइड से पहले बिल्डर ने बनाया वीडियो, पत्नी, ससुर और साले पर लगाया मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप, सभी पर FIR दर्ज

ग्वालियर पुलिस ने शहर में टेम्पो टैक्सी में चोरी करने वाली लेडी गैंग को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आई लेडी गैंग हरियाणा के पलवल की रहने वाली है। बावरिया लेडी गैंग नाम से मशहूर गैंग की 6 महिलाएं और एक पुरुष को पुलिस ने पकड़ा है, पूछताछ में महिला गैंग ने बताया कि ग्वालियर में 4 महिने से किराए का मकान लेकर वारदातें कर रही थी। गैंग ने ग्वालियर में चोरी की दर्जनों वारदातें कबूली है। पुलिस ने इनकी निशान देही पर सोना चांदी नकदी सहित 10 लाख का माल बरामद किया है।

मोसे ने ली जान! बिना पूछे समोसा उठाने पर नाराज दुकानदार ने लाठी से पीटकर उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी (Gwalior SSP Amit Sanghi) ने कहा कि महिला गैंग के वारदात करने का तरीका भी शातिराना था। गैंग की महिलाएं अपने साथ बच्चों को साथ लेकर टेम्पो-टैक्सी में सवार होती थी और साथ बैठी महिला यात्रियों को बातों में उलझाकर उनके बैग पर्स में रखे सोने चांदी के जेवर और नकदी चुरा लेते थे। अगले स्टॉप पर उतरकर पीछे ऑटो से आ रहे अपनी गैंग के साथ बैठकर फरार हो जाते थे। पुलिस जांच में खुलासा हुआ कि पलवल का सराफा कारोबारी गैंग से चोरी का माल खरीदता था। कारोबारी महीने- 15 दिन में एक बार ग्वालियर आकर चोरी का माल खरीदकर ले जाता था।

MP Road Accident: निवाड़ी में ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर में महिला की मौत, तीन घायल, इधर सिंगरौली में तेज रफ्तार बाइक सवार अनियंत्रित होकर कुएं में गिरने से मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus