दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस Nora Fatehi को आज के समय में हर हर कोई जानता है. Nora के वीडियोज और फोटोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. वो अपने डांसिंग टैलेंट और हुस्न के जलवे से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती नजर आती हैं. हाल ही में उनका एक फोटो वायरल हो रहा है, इस फोटो में Nora Fatehi ने जो आउटफिट पहन रखा है वो चर्चा का विषय बन गया.

फोटो में दिखा नोरा का कातिलाना फिगर

अक्सर अपने लुक्स को लेकर Nora Fatehi सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नोरा का एक लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. Nora Fatehi ने वीडियो में सिलवर कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो देखने में मैटालिक लग रही है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने सिलवर हाई हील्स पहनी हुई है, और उन्होंने बाल खोले हुए हैं.

इसे भी पढ़ें – Afsana Khan का नया गाना Bechari रिलीज, Karan के पापों की सजा काट रही Divya Aggarwal …

कमेंट सेक्शन में लगी आग

सामने आए वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा देखा जा रहा है, लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे है. कमेंट में कुछ लोग Nora Fatehi को मछली तो कुछ लोग एंजल कह रहे हैं. वहीं, एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा ‘लुकिंग गोर्जस’ वहीं दूसरा शख्स लिखता है ‘उफ उफ उफ’. बता दें इस वीडियो के सामने आने के बाद नोरा के फिगर की भी काफी तारीफ हो रही है.

इसे भी पढ़ें – किच्चा सुदीप ‘मक्खी’ के बयान पर भड़के अजय देवगन, ट्वीट कर दिया यूं जवाब, साउथ के खलनायक को मांगनी पड़ गई माफी

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट

अगर बात करें Nora Fatehi के वर्कफ्रंट की तो वह फिलहाल एक डांस शो को जज कर रही हैं. इसके अलावा नोरा ना सिर्फ बॉलिवुड ही नहीं बल्कि साउथ इंडियन फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. Nora ने ‘स्ट्रीट डांसर’, ‘बाटला हाउस’, ‘रॉकी हैंडसम’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘लोफर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बता दें नोरा ‘बिग बॉस 9’ और ‘झलक दिखला जा’ में कंटेस्टेंट रह चुकी हैं.

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस में दिखाया अपना कातिलाना फिगर, कमेंट सेक्शन में लग गई आग!
Image
Image
Image
Image
Image
Image
Image
Image
Image
Image
Image
Image
Image
Image