बलौदाबाजार. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने थाना पलारी का आकस्मिक निरीक्षण किया. इस दौरान थाने में उपस्थित पुलिसकर्मियों से कार्यों की जानकारी, शिकायत पत्रों के संबंध में थाने के सभी पुलिस कर्मियों से जानकारी ली. साथ ही थाना परिसर और थाने के सभी कक्ष का निरीक्षण कर थाने में अतिरिक्त कमरे के निर्माण के लिए प्रपोजल भेजने, समस्त रिकॉर्ड एवं जब्ती माल का बारीकी से निरीक्षण कर व्यवस्थित तरीके से रखने थाना प्रभारी को निर्देशत दिया.इतना ही नहीं एसएसपी ने एक वृद्ध महिला की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई कर रिश्तेदारों से बंटवारे का पैसा भी दिलवाया. साथ ही पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए.

थाना प्रभारी की रही अहम भूमिका

बता दें कि, थाना पलारी क्षेत्र अंतर्गत एक वृध्द महिला द्वारा रिश्तेदारों से बटवारा का पैसा दिलाने संबंधी आवेदन पुलिस अधीक्षक दीपक झा के समक्ष प्रस्तुत किया गया था, जिसमें उनके द्वारा तत्काल थाना प्रभारी प्रमोद सिंह पलारी को उस वृद्ध महिला की हरसंभव मदद करने के लिए निर्देश दिया. जिसमें तत्काल थाना प्रभारी पलारी प्रमोद सिंह द्वारा कार्रवाई करते हुए वृद्ध महिला को उसके रिश्तेदारों से उसके हिस्से के बंटवारे की राशि दिलाई.

इसे भी पढ़ें- अधिकारियों का रौब तो देखिएः शराब पिलाने का बनाते हैं दबाव, न पिलाने पर देते हैं निलंबन की धमकी, सचिव से की 35 हजार की उगाही! कार्रवाई की मांग…

वहीं पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से वृद्ध महिला द्वारा स्वयं थाना पलारी पहुंचकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के समक्ष अपनी खुशी जाहिर करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया. साथ ही एसएसपी दीपक कुमार झा ने इस दौरान थाना पलारी के समस्त स्टाफ को थाने में आने वाले फरियादियों, आम नागरिकों से सभ्य व्यवहार कर उनकी हर संभव सहायता करने हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिया है.