रायपुर. आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने मई दिवस (मजदूर दिवस) पर कामगार जनों को शुभकामना देते हुए कहा कि हम छत्तीसगढ़ के लोग बोरे बासी जानते हैं और खाते हैं. आज तीन साल बाद भूपेश बघेल सरकार हमें इसके बारे में बताकर जनसेवा कर रही है या दिखावा.

कोमल हुपेडी ने भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए उनसे सवाल किया. उन्होंने सरकार द्वारा किए वादे को पूरा करने को लेकर सीएम से सवाल किया. इसके अलावा उन्होंने हसदेव अरण्य में पेड़ों की कटाई, पेयजल आपूर्ति, आदिवासियों की समस्या, खाद आपूर्ति, युवाओं को नौकरी, नियमितीकरण जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरा.

पब्लिसिटी स्टंट में व्यस्त है सरकार

कोमल ने कहा कि जनता परेशान है लेकिन बघेल सरकार सिर्फ खानापूर्ति कर अपना कार्यकाल पूरा कर रही है. वे केवल त्योहारों की मौज में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि हम और आप सरकार इसलिए चुनते हैं कि वो हमे मूलभूत सुविधा उपलब्ध कराए. लेकिन ये सरकार उन सभी सुविधाओं को नजर अंदाज कर सिर्फ त्यौहारों की महत्ता बताने में व्यस्त है. ये जन सेवा नहीं है. जिसके लिए जनता ने सरकार को चुना है. ये सरकार सब कुछ भूलकर केवल पब्लिसिटी स्टंट में व्यस्त है.

इसे भी पढ़ें : बासी पर सियासत : पूर्व मंत्री चंद्राकर बोले- बोरे बासी खाने के लिए दिवस मनाने की जरूरत नहीं

पूर्ण शराबबंदी हो

कोमल हुपेंडी ने कहा कि सच्ची जनसेवा तो आदिवासी और किसानों की मांगों को पूरा करने से होगी. उनको अधिकार देने से होगी. ना की उनको छल कर उन्हे विस्थापित करने से. उन्होंने कहा कि हमारा मानना है सिर्फ एक दिवस पर ही नहीं, बल्कि हमेशा के लिए छत्तीसगढ़ की जनता के स्वास्थ की चिंता करते हुए पूर्ण शराबबंदी कर प्रदेश की जनता की मांग पूरी कर अपना वादा निभाए. उन्होंने कहा कि सरकार को वादे पूरे करना चाहिए ना कि भाजपा की तरह सिर्फ भ्रष्टाचार में लिप्त रहना चाहिए.