रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में मशहूर गायक लकी अली अपना लाइव परफॉर्मेंस देंगे. राजधानी रायपुर के ललित महल में लकी अली अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे. यह आयोजन रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 द्वारा किया जा रहा है. आयोजन की तैयारियों में चेयरमैन प्रतीक केवलानी, दिव्यम अग्रवाल, जयेश सचदेव, सुमित बरडिया समेत पूरी टीम जुटी हुई है.

इस आयोजन की जानकारी देते हुए रॉयल राउंड टेबल 317 के चेयरमैन प्रतीक केवलानी ने बताया कि “रायपुर रॉयल राउंड टेबल 317 ने रायपुरराइट्स के लिए एक रॉयल म्यूजिक शो का आयोजन किया है. जिसे हम ने नाम दिया है “सफरनामा…”, इस सफरनामा में बेहद मशहूर गायक लकी अली अपनी शानदार आवाज और मदहोश करने वाली गायकी से समां बांधेंगे. यह आयोजन हुकुम ललित महल में 14 मई को किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, जानिए अब कैसा है हालत…

गौरतलब है कि लकी अली की पहली एल्बम सनोह काफी सफल रही थी और जिसने उन्हें भारतीय पॉप के लोकप्रिय नामों में शुमार कर दिया. उन्होंने वर्ष 1996 में सर्वश्रेष्ठ पॉप पुरुष गायक की श्रेणी में अपनी पहली एल्बम के लिए स्क्रीन अवार्ड्स और वर्ष 1997 में चैनल वी व्यूअर चॉइस अवॉर्ड जीता था. लकी अली को 60 सप्ताहों के लिए एमटीवी एशिया चार्ट्स में शामिल किया गया था.

उनकी “ओ सनम”, एल्बम के एक गीत को सबसे अच्छे भारतीय पॉप गीतो में से एक माना जाता है. ऋतिक रोशन की फिल्मों के गानों, ना तुम जानों ना हम और एक पल का जीना में लकी अली ने अपनी आवाज दी है. लकी अली को ना तुम जानों ना हम में सर्वश्रेष्ठ पुरुष पार्श्व गायक के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया था.

इसे भी पढ़ें – Corona Fourth Wave : पिछले 24 घंटे में 26 लोगों की मौत, सक्रंमण का आंकड़ा 19,000 पार…

इधर इस आयोजन से जुड़े महत्वपूर्ण उद्देश्य को बताते हुए दिव्यम अग्रवाल ने बताया कि 14 मई को शाम 7:00 बजे से मशहूर गायक लकी अली रायपुर के ललित महल में अपनी लाइव परफॉर्मेंस देंगे. इस आयोजन से आने वाले पूरा फंड गरीब बच्चों के लिए तैयार हो रहे स्कूलों में खर्च किया जाएगा.

संस्था के सेक्रेटेरी जयेश सचदेव ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद राजधानी रायपुर में यह अब तक का ये सबसे बड़ा लाइव म्यूजिकल इवेंट हो रहा है, लकी अली के चाहने वालें बड़ी संख्या में यहाँ पहुंचकर उनके लाइव परफॉर्मेंस का मजा लेंगे.