मुंबई. ‘बिग बॉस 15’ के पूर्व प्रतियोगी राजीव अदतिया और ‘ऐस ऑफ स्पेस’ फेम चेतना पांडे स्टंट आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में शामिल होंगे. मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो की शूटिंग केप टाउन में होगी.

शो के बारे में बात करते हुए चेतना ने कहा कि मैं पहले भी रियलिटी शो का हिस्सा रही हूं, लेकिन खतरों के खिलाड़ी किसी भी अन्य शो से अलग है. यह शो दृढ़ संकल्प और इच्छाशक्ति का परीक्षण करता है. मैं इसका हिस्सा बनाने के लिए एक अतिरिक्त मील जाने के लिए तैयार हूं.

इसे भी पढ़ें – See Photos : भारत के पूर्व क्रिकेटर ने 28 साल छोटी लड़की से रचाई शादी, केक काटकर किया सेलिब्रेट…

शो के बारे में बात करते हुए राजीव ने कहा कि मैं खुद को एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में सोचता हूं और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भाग लेना कुछ ऐसा है जो मैं हमेशा से करना चाहता था. ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा बनने के बाद, वह एक नया अनुभव प्राप्त करने और कुछ साहसी स्टंट करने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यह जीवन में एक बार आने वाला अवसर है. यह आपकी मानसिक और शारीरिक शक्ति की सच्ची परीक्षा है, और मैं अपने कौशल को परखने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. कलर्स पर जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रसारण होगा.

इससे पहले खबर थी की टीवी एक्टेस और बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक स्टंट बेस्ड टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi Season 12) में नजर आने वाली हैं. नए सीजन में होस्ट रोहित शेट्टी और प्रतियोगी नए रोमांच और कुछ असाधारण स्टंट के लिए केप टाउन की ओर बढ़ेंगे.

इसे भी पढ़ें – जहां चाह वहां राह : छत्तीसगढ़ की बेटी ने गोवा में जीता सुपरमॉडल मिस इंडिया का खिताब, नक्सलियों ने गोली मारकर की थी पिता की हत्या…

रुबीना शो का हिस्सा बनने और चुनौतियों का सामना करने के लिए बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ‘मैंने जीवन में कई बाधाओं को झेला है, जिसने मुझे मजबूत बनाया है और मैं ‘खतरों के खिलाड़ी’ में आने के लिए बहुत उत्साहित हूं’.