रामेश्वर मरकाम. धमतरी. जिले में जिला पुलिस के एसओजी और ई टीम को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मटियाबाहरा के जंगलो में मुठभेड़ के दौरान नक्सल कमांडर सत्यम गावड़े के कैम्प को ध्वस्त किया है. इसके आलावा टीम ने नक्सली मुठभेड़ के दौरान बड़ी मात्रा नक्सली सामान भी बरामद किया है. जिनमें भरमार बंदूक,कारतूस,पिटठू सहित नक्सली वर्दी और डेटानेटर,टिफिन बम व अलग अलग प्रकार के कुल 9 से 10 बम बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि नगरी थाना इलाके के मटियाबाहरा जंगल में नक्सल कमांडर सत्यम गावड़े और उनकी पत्नी जानसी सहित दर्जनभर की संख्या नक्सलियों ने ग्रुप कैंप कर खाना बना रहे थे. वही सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर रवाना किया गया. जैसे ही फोर्स लोकेशन पर पहुंची तभी नक्सलियों के कैंप से फायरिंग शुरू हो गई . जिसके बाद पुलिस की टीम ने जवाबी कार्रवाई की. जिसमें नक्सली भाग खड़े हुए.

पुलिस के मुताबिक नक्सलियों व्दारा तीन तरफ से फायरिंग की जा रही थी. जिसके बाद पुलिस को पत्तों में भागने की आवाज सुनाई दी. तब पुलिस व्दारा अलग अलग संख्या में पार्टी बनाकर सर्च कार्रवाई की गई. तकरीबन आधा घंटे तक चले फायरिंग बाद नक्सली भाग खडे़ हुए. वही पुलिस ने नक्सलियों के कै।प को ध्वस्त कर दिया. फिलहाल पुलिस इस कामयाबी से गदगद है वही इलाके में पुलिस की अन्य सर्चिग टीम रवाना कर दिया है. जो इलाके में लगातार सर्चिग कर रहे हैं.