रामेश्वर मरकाम, धमतरी. जिले में गुरूवार को एक बहू ने अपनी ही सास को मौत के घाट उतार दिया. हत्या की वजह मामूली विवाद बताया जा रहा है. वहीं इस घटना से पूरे शहर मे सनसनी फैल गई है. फिलहाल परिजनो की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

भावना राव,आरोपी बहू

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के सुभाष नगर वार्ड का है. जहां रहने वाली दुर्गा राव और उसकी बहू भावना के बीच आये दिन छोटी छोटी बातों को लेकर विवाद होता रहता था. गुरूवार को भी घर में लगे नल से पानी भरने को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई. जिसके बाद बहू ने सास दुर्गा राव को जोर से धक्का दे दिया. धक्का लगते ही सास दुर्गा जमीन पर गिरी और उसका सर किसी चीज से टकरा गया. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर लगते ही सास की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस बात की जानकारी मृतका के बेटे प्रहलाद ने दी.

दुर्गा राव, सास

घटना की खबर लगते ही पुलिस तत्काल दल बल के साथ मौके पर पहुंची और पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. एएसपी केपी चंदेल का कहना है कि इस मामले में शुरूआती जांच के बाद आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई किये जाने की बात कही है.