किशोरी से छेड़छाड़ के मामले में समझौता न करने पर दबंगों ने घर में घुसकर उसके मां-बाप पर तेजाब फेंक दिया. गंभीर हालत में जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दंपति को बरेली के हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो हमलावर अभी फरार हैं. लापरवाही के मामले में थानाध्यक्ष गजरौला और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया.

पीलीभीत के गजरौला थाना क्षेत्र के सुहास चौकी अंतर्गत गांव अग्यारी में 6 मई को एक किशोरी के साथ राजेश नाम के युवक ने छेड़छाड़ की थी, जिसकी शिकायत किशोरी के पिता ने गजरौला थाने में जाकर की तो पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज ना करके राजेश का शांति भंग करने में चालान कर दिया था. इस मामले में पीड़ित पक्ष बरखेड़ा क्षेत्र के विधायक स्वामी प्रवक्ता नंद से मिला तो उन्होंने सही कार्रवाई न करने पर पुलिस से नाराजगी व्यक्त की. विधायक एक कड़ा रुख अख्तियार करने पर गजरौला थाना पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया. जब इसकी जानकारी आरोपी पक्ष को मिली तो वह किशोरी के परिजनों पर समझौता करने का दबाव बनाने लगे. सोमवार को किशोरी का धारा 164 के तहत अदालत में बयान होना था. इससे पहले ही रात 2 बजे करीब किशोरी के घर में आरोपी पक्ष के 5 लोग घुस गए. सभी ने पुनः मुकदमे में समझौता करने की बात कही. समझौता करने से इंकार करने पर इन सभी ने किशोरी के माता-पिता पर तेजाब फेंक दिया. जिससे दंपति गंभीर रूप से झुलस गए.

इसे भी पढ़ें – छेड़छाड़ से परेशान होकर 11वीं की छात्रा ने की आत्महत्या की कोशिश, सुसाइड नोट में गांव के युवक पर लगाया गंभीर आरोप

सभी बदमाश धमकी देते हुए हमला करके भाग गए. तत्काल ही फोन पर सूचना देकर 108 एंबुलेंस को बुलाया गया. एसिड अटैक से झुलसे दंपति को जिला अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलते ही गजरौला थाने में हड़कंप मच गया. रात में ही आला अधिकारियों को सूचना दी गई. पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार प्रभु सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे और पीड़ित दंपति से बात की. झुलसे दंपति की हालत बेहद गंभीर होने के कारण उनको हायर सेंटर बरेली रेफर कर दिया गया. दंपति को बरेली के रोहिलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक