संजय विश्वकर्मा,उमरिया/हेमंत शर्मा,खरगोन। मध्यप्रदेश के उमरिया जिले में बड़ी घटना हुई है. नौरोजाबाद थाना क्षेत्र में खदान में हैवी ब्लास्ट से धनवाही गांव की एक घर की छत गिर गई. मलबे के नीचे दबने से मां औऱ बेटी की मौत हो गई है. खरगोन जिले में पारिवारिक विवाद में चाकू की वारदात हुई है. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

MP में बत्ती गुल दुल्हन एक्सचेंज! बिजली गुल होते ही फेरे के वक्त बदल गई दो भाइयों की दुल्हनें, जानें फिर क्या हुआ ?

ब्लास्ट से गिरी छत, मां-बेटी की मौत

उमरिया जिले के नौरोजाबाद के कंचन ओपन कास्ट माइन में कोयला निकालने के लिए बारूद से जोरदार ब्लास्टिंग की जा रही है. आज शाम करीब 4 बजे भी ब्लास्ट किया गया. ब्लास्टिंग इतनी जोरदार थी कि ग्राम धनवाही में बना एक कच्चा घर गिर गया. इस हादसे में घर के 4 से 5 लोग छत के मलबे के नीचे दबकर घायल हो गए. वहीं 27 वर्षीय मां ननकी बाई और 12 वर्षीय बेटी की मौत हो गई है.

MP में मुर्दा हुआ जिंदा! जिसे पुलिस ने मृत समझ परिजनों से करवा दिया था अंतिम संस्कार, वो 10 महीने बाद निकला जिंदा, गिरफ्तारी के बाद खुले कई राज  

पारिवारिक विवाद में चाकू से हमला एक व्यक्ति की मौत

खरगोन जिले के कसरावद थाना क्षेत्र के ग्राम छोटी कसरावद में पारिवार विवाद में चाकू के हमले से एक युवक की मौत हो गई. जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. टीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि छोटी कसरावद में पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक को चाकू मार दिया था. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus