सुकमा। नक्सलियों के नाम से सुर्खियों में बने रहने वाला सुकमा जिला एक बार फिर से चर्चा का विषय बना हुआ है. इस बार सुर्ख़ियों में बनने का कारण एक 16 सेकंड का वीडियो है, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

यह वीडियो है सुकमा जिले के दोरनापाल थानेदार सुरेश जांगड़े का, जो अपनी कमर में तमंचा लटकाकर युवतियों के साथ स्टेज पर डांस करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 15 से 20 दिन पुराना है, लेकिन इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया में खुलकर सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार 15 से 20 दिन पहले दोरनापाल इलाके में एक मेला आयोजित किया गया था, जिसमें डांस का प्रोग्राम भी रखा गया था. इस मेले में थाना पुलिस बल कि ड्यूटी लगी हुई थी.

इसी बीच सिविल ड्रेस में ड्यूटी कर रहे थाना प्रभारी अचानक डांस के बीच स्टेज पर चढ़ गए. तमंचा लटकाए हुए भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के गाने “बगल वाली जान मारेली” पर थिरकने लगे.

अचानक थाना प्रभारी को डांस करता देख आसपास के लोगों ने इसका वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया, जिसके बाद इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

हालांकि सिविल ड्रेस में अपनी कमर पर लटकाए गए बंदूक का स्पष्टीकरण अभी नहीं हो पाया है कि यह बंदूक पुलिस विभाग की सरकारी बंदूक है या फिर थानेदार साहब पर्सनल रखे हैं. इस संबंध में हमने थाना प्रभारी से फोन के माध्यम से संपर्क करना चाहा, लेकिन उनसे संपर्क नहीं पाया.

इधर सोशल मीडिया में थाना प्रभारी के डांस का वीडियो देखने के बाद सुकमा जिले में वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, लोग वीडियो का जमकर मजे ले रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से अन्य लोग उच्च अधिकारियों से वीडियो की जांच कर इन्हें पद से हटाने की मांग भी कर रहे हैं.

वहीं सुकमा एसपी सुनील शर्मा ने इस मामले पर जांच करने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

देखिए ये वीडियो-