रायपुर. भाजयुमो के तेज तर्रार युवा नेता सुशांत शुक्ला को राज्य का अभियान प्रभारी बनाया गया है. भाजयुमो नेता सुशांत शुक्ला अब चुनाव 2019 के मद्देनजर कई अहम समन्वय की जिम्मेदारी संभालेंगे. विगत जनवरी महीने में भाजयुमो की अहम बैठक हुई थी. बैठक में भाजयुमो के कार्यकर्ताओं की चुनाव में क्या-क्या भूमिका होगी, इस विषय पर गहन चिंतन-मंथन किया गया. 28 फरवरी को भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्र ने बिलासपुर के युवा नेता सुशांत को अभियान प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी है.

आपको बता दें कि विगत 6 जनवरी को दिल्ली में भाजयुमो की बैठक हुई थी. बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष शामिल हुए थे. भाजयुमो संगठन महामंत्री रामलाल के निर्देशन और राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई थी. बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ समन्वय बनाकर बूथ स्तर पर कार्य करने की कुशल रणनीति बनाई गई थी.

बैठक में तय किये गए सभी बिन्दुओं पर कार्य को अमलीजामा पहनाने सुशांत शुक्ला के कंधे पर जिम्मेदारी दी गई है. सुशांत शुक्ला का चयन यह दर्शाता है कि उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है. युवाओं के बीच लोकप्रिय और अपनी युवा टीम के लिए पहचाने जाने वाले सुशांत शुक्ला प्रदेश के अन्य कई नेताओं के भी करीबी हैं. बैठक में समरसता समिति पर जोर दिया गया था. समरसता अभियान की सम्पूर्ण जिम्मेदारी का वहन अब छत्तीसगढ़ में युवा नेता सुशांत शुक्ला करेंगे.