पुणे. पहले चाय पर चर्चा, फिर पकौड़े का रोजगार और अब एक बार फिर चाय पर चर्चा देश में जोरो पर है. इस बार चर्चा इस बात की है कि चाय और पकौड़े में से अच्छा रोजगार कौन सा है. क्योकि हाल ही में इस खबर ने सबका होश उड़ा दिया है, कि ए​क चाय बेचने वाला महिने का 12 लाख रूपये कमाता है. इतना ही नही इस चाय बेचने वाले ने अपने यहा दर्जनों लोंगो को रोजगार दे रखा है. यह चाय वाला इतना प्रसिद्ध है कि उसकी चाय पीने के लिए दूर दूर से लोग आते है.

हम बात कर रहे है महाराष्ट्र के पुणे में स्थित येवले चाय घर की. जिसका मालिक नवनाथ येवले चाय बेचकर हर महीने 12 लाख़ रुपये की कमाई करता है. जी हां आप यह सुनकर चौक गए होंगे लेकिन यह सच है. पुणे में येवले टी हाऊस नाम से यह टी स्टॉल लोगों के बीच में काफी पॉपुलर है. नवनाथ येवले अपने कामयाबी से काफी उत्साहित हैं और आने वाले समय में अपनी चाय को अंतर्राष्ट्रीय पहचान दिलाना चाहते हैं.

येवले टी हाऊस के कोफाउंडर नवनाथ येवले ने कहा, ‘मैं जल्द ही इसे अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड बनाने जा रहा हूं.’आगे उन्होंने कहा, ‘पकोड़ा कारोबार की तरह ही चाय बेचने का कारोबार भी काफी तेज़ी से फल फूल रहा है और लोगों को रोज़गार दे रहा है. मैं काफी ख़ुश हूं.’

बता दें येवले चाय घर शहर के प्रसिद्ध टी स्टालों में से एक बन गया है। वर्तमान में, येवले चाय हाउस के शहर में तीन केंद्र हैं और प्रत्येक केंद्र में लगभग 12 कर्मचारी काम कर रहे हैं।