दिल्ली. सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्शन स्टार अक्षय कुमार की अगली आने वाली फिल्म ‘2.0’ की एक नई फोटो सामने आई है. इस फोटो को फिल्म ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार एक दूसरे के सामने खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. रजनीकांत ने फिल्म ‘रोबोट’ में चिठ्ठी का रोल निभाया था इस फिल्म में भी वे लगभग उसी लुक में नजर आयेंगे. फोटो में दिखाया गया सीन एक सड़क किनारे का है. जहां रजनीकांत के सामने अक्षय गुस्से से कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘2.0’में अक्षय कुमार का रोल बेहद अलग बताया जा रहा है.

फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट आ चुकी है. पहले इस फिल्म के 26 जनवरी को रिलीज होने की बात सामने आ रही थी. बाद में दिसंबर में रिलीज होनी थी फिल्म. लेकिन अब इस फिल्म के 14 अप्रेल को रिलीज होने की बात सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार फिल्म को लेकर अंतिम तैयारियां जोरो पर हैं और ‘2.0’ को तय समय पर रिलीज करने की तैयारी चल रही है.

जानकारो की माने तो यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी 3डी फिल्म होगी. फिल्म ‘2.0’ का बजट 400 करोड़ का है. इतने भारी बजट वाली ये पहली एशियाई फिल्म बताई जा रही है. इसे वर्ल्डवाइड 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में पहली बार अक्षय कुमार विलेन के रूप में नजर आएंगे.

बता दें कि जितने बजट में कई फिल्‍में बन जाती हैं, उतना पैसा सिर्फ इस फिल्‍म के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर खर्च किया गया है. इस फिल्म को शंकर ने डायरैक्ट किया है. जिसमें रजनीकांत और अक्षय कुमार सहित एमी जैक्सन लीड रोल में है. फिल्म में ए.आर. रहमान का म्यूजिक है. जानकारी के अनुसार नवंबर-दिसंबर माह के आस-पास इस ग्रैंड इवेंट पर कुल 15 करोड़ रुपए का खर्च आया था. दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में आयोजित हुए इस म्यूजिक लॉन्च प्रोग्राम में रजनीकांत, अक्षय कुमार, ए आर रहमान समेत फिल्‍म की पूरी कास्‍ट मौजूद थी.