अजय सूर्यवंशी, पत्थलगांव। पत्थलगांव थाना क्षेत्र के लुड़ेग के तेंदुपारा जंगल के समीप बुधवार की दरम्यानी रात करीब 1.30 बजे एक स्कोर्पियो गाड़ी में अचानक आग लग गई. आगजनी का मुख्य वजह शार्ट सर्किट बताया जा रहा है.

बताया जाता है कि ग्राम पंचायत रघुनाथपुर के टुकुपखना गांव निवासी यदुचंद बारिक पिता वृंदावन बारिक अपने गाड़ी स्कोर्पियो S4 क्रमांक संख्या CG-13-UH-0227 से बुधवार को बेलडेगी स्थित अपने ससुराल गए हुए थे. लौटने समय बेलडेगी से महज कुछ दूर एनएच-43 लुड़ेग तेंदुपारा के समीप करीब 1.30 अचानक गाड़ी के आगे की हिस्सा से धुआं निकलने लगा.

चालक यदुचंद बारिक ने जब गाड़ी रोककर देखा तो इंजन से आग की लपटें उठ रहा था, जिसके बाद उन्होंने आग को आस-पास से धूल लेकर डालकर बुझाने का काफी कोशिश की, लेकिन आस-पास पानी की व्यवस्था नहीं होने के कारण गाड़ी में धीरे-धीरे आग विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते गाड़ी धू-धूकर जलकर राख हो गया. घटना के बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना की सूचना पत्थलगांव पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें : 19 मई का राशिफल : इस राशि के जातकों का दोस्तों से विवाद की संभावना, मनोबल में वृद्धि और रुके हुए काम होंगे पूरे, जानिए आपकी राशि में क्या है खास…