धीरज दुबे. कोरबा. चार आरोपियों ने पहले तो जमकर शराब पी. फिर नशे में धुत्त आरोपियों ने होली को खुशनुमा और रंगीन बनाने बेहद शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया है. चार आरोपियों ने शराब पीने के बाद नाबालिग को किडनैप कर लिया. फिर एक मकान में ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया.

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना को अंजाम देने के बाद दो आरोपी फरार हो गए हैं. रामपुर पुलिस चौकी बल और कोतवाली पुलिस बल फरार आरोपियों की सघन पतासाजी में जुट चुकी है.

जानकारी के अनुसार घटना रामपुर चौकी क्षेत्र का है. होली के दिन चार युवकों ने नशे में धुत्त होने के बाद गांव के एक नाबालिग का किडनैपिंग कर लिया. नाबालिग को आरोपियों ने मिलकर एक मकान में ले गए. मकान मालिक के द्वारा इस दुष्कृत्य के लिए आरोपियों के साथ जमकर हाथापाई और मारपीट भी हुआ है. आरोपियों ने मकान मालिक को ही पिटाई करके घर से भगा दिया और गैंगरेप को अंजाम दिया है.

घटना के दूसरे दिन मकान मालिक ने थाने पहुंचकर इस सनसनीखेज मामले की जानकारी दी है. मकान मालिक द्वारा एफआईआर दर्ज करवाने के बाद पुलिस हरकत में आई और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग के निशानदेही पर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

नाबालिग का कहना है कि वह फरार अन्य दो आरोपियों को भी सामने लाने पर पहचान जाएगी. कोतवाली थाना प्रभारी यदुमणि सिदार ने बताया कि मानवीयता को झकझोर देने वाली इस बेहद शर्मनाक घटना की विस्तृत तस्दीक की जा रही है. फ़िलहाल अन्य दो फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

आरोपियों की शिनाख्त करती नाबालिग…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=rOpJXOJ9wcQ[/embedyt]