दीपक कौरव,नरसिंहपुर। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले की पुलिस चौकी आमगांव में देशभक्ति जनसेवा का नारा देने वाली पुलिस की वर्दी पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं. आमगांव पुलिस ने विभिन्न धाराओं में दोनों पुलिस कर्मियों सहित उनके परिवार के सदस्यों पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

पति से जुदाई का गम नहीं सह पा रही पत्नी: महल के ऊपर चढ़कर महिला ने लगाई छलांग, गुंबद में फंसा साड़ी, देखिए VIDEO

मामला चौंकाने वाला इसलिए है, क्योंकि पीड़ित महिला ने पति प्रवेंद्र, जेठ राजकुमार सहित परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने अपने पति और पुलिस अधिकारी प्रवेंद्र पर अप्राकृतिक यौन शोषण के लिए उकसाने और कृत्य किए जाने की बात कही है. पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है.

पुलिस की माने तो प्रवेंद्र दुबे जो राजधानी भोपाल में उपनिरीक्षक (विशेष शास्त्र बल) के पद पर तैनात है. प्रवेंद्र ने अपने बड़े भाई पुलिसकर्मी इंदौर में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ राजकुमार दुबे के कहने पर 11 माह पूर्व हुई अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करता रहा था. इसके पीछे जो कहानी सामने आई और भी गंभीर है.

करोड़पति निकला पटवारी: EOW की कार्रवाई में डेढ़ करोड़ की संपत्ति का खुलासा, अब तक की आय 60 से 70 लाख

प्रवेंद्र दुबे SI प्लाटून कमांडर BSF का विवाह महज 11 माह पूर्व आमगांव की एक युवती से हुआ था. दहेज का लोभी प्रवेंद्र दुबे दहेज के लिए अपनी पत्नी को परेशान करता था. अपने परिजनों के कहने पर अप्राकृतिक यौन शोषण करता था. आमगांव की रहने वाली युवती ने तंग आकर आमगांव थाने में गुहार लगाई और आवेदन दिया.

पिक्चर स्टाइल में चोरीः चलती ट्रेन से ज्वेलरी से भरा बैग ले उड़े चोर, CCTV फुटेज खंगाल जीआरपी ने 4 आरोपियों को दबोचा, 2 लाख से अधिक नगदी जब्त…

जिस पर आमगांव पुलिस ने अपराध क्रमांक 473 धारा 498A 34 109 377 सहित विभिन्न धाराओं में दोनों पुलिसकर्मियों सहित परिवार के सदस्यों पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस जल्द ही आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी करने की बात कह रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus