मुकेश सेन, टीकमगढ़/ बड़वानी। टीकमगढ़ जिले में एक युवक ने घर में घुसकर महिला की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वारदात बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र के बनपुरा गांव की है। यहां गांव के बृजभान यादव ने पाल समाज की महिला पार्वती पाल उम्र 30 साल की घर में घुसकर पहले तो लात-घूसों और लाठी से जमकर पिटाई की, उसके बाद बाल पकड़कर घसीटते हुए घर बाहर लाकर गांव वालों के सामने पत्थरों से हमला कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

मृतका के पति का कहना है कि इससे पहले भी वह कई बार महिला के साथ मारपीट कर चुका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस का कहना है कि आरोपी बृजभान यादव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

सड़क हादसे में 4 लोग घायल

समीर शेख, बड़वानी। बड़वानी के सिलावद में दो बाइकों भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद एक मोटरसाइकिल में आग लग गई, जिससे बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि इस घटना के दौरान हड़बड़ाहट में एक बाइक चालक दो अन्य मोटरसाइकिलों को टक्कर मारकर भाग गया। इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं। घायलों में तीन छात्राएं भी हैं, जो बड़वानी से पानसेमल घर लौट रही थी। वहीं एक अन्य युवक पखालया का निवासी है।

घटना के बाद चारों घायलों को सिलावद अस्पताल लाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है। पुलिस मौके पर पहुंची है और घटना की जांच की जा रही है। घायल छात्राएं जीएनएम का एडमिशन लेने बड़वानी गई थी। जहां से वापस मोटरसाइकिल से घर लौटते समय सिलावद के पास यह घटना हो गई।

मुसलमान होने के शक में बुजुर्ग की हत्या: आरोपी बीजेपी नेता गिरफ्तार, एसपी ने की पुष्टि

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus