शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में 9वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छात्रा का दोस्त ही उसका फायदा उठाकर होटल ले गया, जहां उसके साथ 2 बार रेप किया. इस पूरे मामले की शिकायत छात्रा और उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं भोपाल में ही 10 साल के भतीजे पर बुआ ने चाकू से ताबड़तोड़ 20 वार किए हैं. बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

तिलक में बुलेट की डिमांड: फलदान चढ़ाने आए वधू पक्ष के साथ मारपीट, 4 लोग घायल, लड़के के बुलेट मांगने पर हुआ था विवाद

पूरा मामला हनुमानगंज थाना इलाके का है, जहां 9वीं क्लास की छात्रा की एक युवक से दोस्ती थी. इसी दोस्ती का फायदा युवक ने भरपूर उठाया. दोनों के बीच मीठी मीठी बातें हुई और छात्रा उसकी बातों में फंस गई. जिसके बाद युवक उसे होटल में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

इतना ही नहीं उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. जिस कारण छात्रा चुप रही. फिर दोबारा डरा धमका कर युवक छात्रा को होटल गया, जहां 2 बार बलात्कार किया. धमकी के डर से वो किसी को नहीं बता नहीं रही, लेकिन सब्र की बांध टूटने के बाद घर वालों को सच्चाई बताई. ऐसी बात छात्रा ने थाने में दर्ज शिकायत में कही है. घटना की शिकायत हनुमानगंज थाना में होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


प्यार के बीच तकरार जरूरी है! बाघ और बाघिन का Love सोशल मीडिया पर वायरल, आपने देखा क्या ये VIDEO ?

10 साल के भतीजे पर बुआ ने चाकू से जानलेवा हमला

भोपाल के हनुमानगंज थाना क्षेत्र में ही 10 साल के मासूम भतीजे पर बुआ ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. बुआ ने भतीजे पर चाकू से 20 वार किए. पारिवारिक विवाद में बुआ ने जानलेवा हमला किया है. गंभीर हालत में मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी महिला पर 307 का मुकदमा दर्ज किया गया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus