मोसीम तड़वी, बुरहानपुर। मध्यप्रदेश के एक बीजेपी विधायक के खिलाफ न्यायालय ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के आदेश दिए हैं। प्रथम श्रेणी मजिस्ट्रेट ने खकनार पुलिस को एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए है।

जानकारी के अनुसार नेपानगर की बीजेपी विधायक सुमित्रा कस्डेकर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के न्यायालय ने आदेश दिए है। सुमित्रा कास्डेकर ने जन्मतिथि में हेराफेरी कर चुनाव लड़ने का आरोप है। इसी तरह एलपीजी गैस एजेंसी लेने का मामला भी आया है। बीजेपी विधायक ने
चुनाव में शपथपत्र और एलपीजी एजेंसी के लिए अलग अलग जन्मतिथि व शैक्षणिक योग्यता बताई है।

नीलेश भानपुरिया, झाबुआ। निर्वाचन कार्य में लापरवाही का मामला सामने आया है। इसी कड़ी में लापरवाही बरतने वाले एक अधिकारी के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है। जानकारी के अनुसार मेघनगर की कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी प्रियंका अग्रवाल को निलंबित कर दिया गया है। उसके खिलाफ मेघनगर एसडीएम अंकिता प्रजापत ने निलंबन प्रस्ताव शासन को भेजा था। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा यह कार्रवाई की गई है। बता दें कि झाबुआ त्रिस्तरीय पंचयात चुनाव 3 चरणों में होना है। कुछ समय पहले श्रीमती अग्रवाल को सहायक रिटर्निंग अधिकारी पंचायत पदाभीत किया गया था। निलंबन अवधि के दौरान उन्हें जीवन निर्वाह भत्ते दिए जाने का आदेश दिया गया है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus