कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर नगर निगम चुनाव में पार्षद पद के टिकट के लिए कांग्रेस में “एक अनार सौ बीमार” जैसे हालात बन रहे हैं। अभी नामांकन प्रक्रिया शुरू भी नहीं हुई है, लेकिन 66 वार्डों वाली ग्वालियर नगर निगम में पार्षद के लिए कांग्रेस में दावेदारों की फौज सामने आ गई है। चुनाव लड़ने के लिए एक एक वार्ड में 10 से लेकर 25 तक दावेदार टिकट की मांग कर रहे हैं। वहीं किसी वार्ड में टिकट मांगने वालों की तादाद 50 से भी ज्यादा है।

कश्मीर में टारगेट किलिंग: विपक्ष के मौन पर कांग्रेस MLA ने जताई चिंता, बोले- विपक्ष एक हो जाए तो आतंकियों पर बनेगा प्रेशर

कांग्रेस जिला अध्यक्ष और MLA के दफ्तरों में सुबह से लेकर रात तक पार्षद के लिए दावेदारी करने वालों का जमघट लग रहा है। दावेदार अपने द्वारा किए गए कामों और पार्टी आंदोलन के फोटो वीडियो लेकर पहुंच रहे हैं और खुद को बेहतर उम्मीदवार बता रहे हैं। वहीं कांग्रेस के नेता इस हालातों को पार्टी के लिए बेहतर संकेत बता रहे हैं। कांग्रेस MLA का कहना है कि पार्टी में चुनाव लड़ने के लिए कार्यकर्ताओं में उत्साह है, ये उत्साह बताता है कि जनता कांग्रेस को बहुमत देगी।

बता दें कि ग्वालियर नगर निगम में पिछले चुनाव में पार्षद पद पर चुनाव लड़ने वाले 56 उम्मीदवार हार गए थे, महज 10 वार्डों में ही कांग्रेस के उम्मीदवार जीत दर्ज कर पाए थे। इस बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह ज्यादा है, लेकिन ये उत्साह जीत में कितना बदल पाएगा, ये तो चुनाव नतीजे ही बताएंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus