दिल्ली. फिल्म ‘जनहित में जारी’ 10 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज से पहले टीम जोरदार प्रमोशन कर रही है. हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और अनुद सिंह ढाका शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे थे. गुरुद्वारा बंगला साहिब में मत्था टेकने के बाद दोनों ने कैमरे के लिए पोज दिया है.

इस दौरान नुसरत भरुचा ने सुनहरी बॉर्डर वाली चमकदार लाल साड़ी पहल रखा था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. तो वहीं, अनुद एक सफेद टी-शर्ट और भूरे रंग के पैंट के साथ एक बेज ब्लेजर में गुरुद्वारे में अभिनेत्री के साथ दिखाई दिए हैं.

इसे भी पढ़ें – व्यायाम को लेकर इस अध्ययन में सामने आई ये बड़ी बात, जानिए महिलाओं और पुरुषों को कब करना चाहिए व्यायाम…

बता दें कि जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित ‘जनहित में जारी’ एक युवा लड़की की यात्रा को दर्शाएगी, जो सामाजिक प्रतिरोध के बावजूद, अपने जीवन के लिए कंडोम बेचती है और अपने परिवार, ससुराल वालों और समाज को एक महत्वपूर्ण सबक सिखाने का फैसला करती है. जी स्टूडियोज में रिलीज हुई यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें – इलेक्ट्रॉनिक त्वाचा महसूस करेगी आपका दर्द…

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुआ इस फिल्म का ट्रेलर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. फिल्म के ह्यूमरस डायलॉग्स और सोच को उड़ान देने वाली स्टोरीलाइन की वजह से क्रिटिक्ट्स और इंडस्ट्री के लोग, सभी इसे खूब पंसद कर रहें हैं. ऐसे में ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक इसे पहुंचाने के लिए ट्रेलर को साउथ की भाषाओं जैसे कि तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब किया गया है, ताकि फिल्म के जरिए जो मैसेज दिया जा रहा है वो सभी तक पहुंच सके.

फिल्म जनहित में जारी के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए नुसरत भरुचा ने कहा कि, प्रतिक्रिया बहुत जबरदस्त और उत्साहजनक है. मुझे इतना प्यार देने के लिए मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं. एक नया साहसी कदम उठाने के लिए किए गए प्रयासों की सराहना करना बहुत अच्छा लगता है और इस प्रतिक्रिया ने हम सभी के चेहरे पर मुस्कान ला दी है. मुझे उम्मीद है कि वो भी फिल्म का आनंद लेंगे.”