रायपुर. उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत अपने एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंचे है, वे शनिवार की सुबह नियमित विमान से रायपुर पहुंचे.जहां उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारो से चर्चा करते हुए कहा कि मोदी एक मैजिक के सहारे चुनाव जीत रहे हैं, लेकिन उनका मैजिक ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है. नॉर्थ ईस्ट में भले ही भाजपा की सरकार बन गयी है, लेकिन भाजपा वहां शांति कायम करने में नाकाम ही रहेगी.

रावत ने आगामी चुनाव को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी और कर्नाटक में भी उन्हीं की सरकार बनेगी. कांग्रेस ने पहले भी हार का स्वाद चखा है, लेकिन उसके बाद वापस जीती भी है. यही इस बार भी होने वाला है. रावत ने कहा कि मोदी के शासन से लोग तंग आ चुके हैं और कांग्रेस जल्द ही वापसी करेगी.

बता दे कि अखिल भारतीय छात्र संगठन के राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन भिलाई में किया गया है. जिसमें भाग लेने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत नियमित विमान से शनिवार को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचे. जहां से वे सीधे भिलाई के जयंती स्टेडियम के निकट भिलाई क्लब सिविक सेंटर में आयोजित सम्मेलन में शामिल होने के लिए रवाना हो गये.