कुमार इंदर,जबलपुर। जबलपुर से मेयर के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी तय करने पर विधायक संजय यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि मैं गांव खेड़े का विधायक इसलिए मेरी राय नहीं ली गई. ग्रामीण विधायक हूं इसका मतलब यह नहीं की शहर में पहचान नहीं रखता. जगत बहादुर सिंह अन्नु मेरा ही लगाया पेड़ है.

जबलपुर से मैहर पद के लिए कांग्रेस की तरफ से जगत बहादुर सिंह अन्नु को प्रत्याशी बनाया गया है. बरगी से कांग्रेस विधायक संजय यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इस मामले में उनकी कोई राय नहीं ली गई. कांग्रेस विधायक संजय यादव का कहना है कि शायद हम गांव खेड़े के विधायक हैं. इसलिए उन्होंने हमारी लाए लेना उचित नहीं समझा होगा.

MP में प्री-मानसून एक्टिव: मौसम विभाग ने कई जिलों में बारिश होने की जताई संभावना, गर्मी से मिलेगी राहत

संजय यादव ने कहा कि शायद ऊपर वाले इस बात को भूल चुके हैं कि मैंने भी शहर की पश्चिम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा है. मैं शहर का युवा कांग्रेस अध्यक्ष भी रह चुका हूं. शहर से पार्षद भी रह चुका हूं. संजय यादव ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मैं पिछले 5 साल से बरगी के ग्रामीण इलाकों में जनता की सेवा कर रहा हूं. इसका मतलब ये नहीं कि शहर में मेरी पहचान खत्म चुकी है.

एमपी पंचायत चुनावः नाम वापसी का आज आखिरी दिन, 3 बजे के बाद होगा चुनाव चिन्ह का आवंटन

संजय यादव ने कहा कि हमारे शीर्ष नेतृत्व को इस बात को समझना चाहिए था कि वह सभी विधायकों से सलाह लेते. अगर पार्टी मुझसे पूछती तो मैं भी जगत बहादुर का ही नाम लेता. संजय यादव ने पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में आम आदमी टिकट की उम्मीद नहीं कर सकता, क्योंकि ये भारतीय जनता पार्टी नहीं है. जहां पर सुमित्रा बाल्मीकि जैसे एक आम कार्यकर्ताओं को राज्यसभा के लिए भेज दिया जाता है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus