अजय गुप्ता. कोरिया. आपसी विवाद के चलते एक युवक ने सरेराह दूसरे युवक की हत्या कर दी. राह चलते लोगों में इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और वास्तुस्थिति को अपने नियंत्रण में लिया. जानकारी के अनुसार मनेन्द्रगढ़ में शहर के एक्सिस बैंक के सामने अचानक दो युवकों में किन्हीं कारणों से झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने फरसा से मारकर दूसरे युवक की हत्या कर दी.

दिनदहाड़े युवक पर फरसा से हमला किया गया. आसपास के लोग मूकदर्शक बने देखते रहे. किसी ने आरोपी को रोकने की जहमत नहीं उठाई. हत्या की घटना को अंजाम देने बाद आरोपी मुख्यमार्ग से खुद ही पैदल चलकर थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि चनवारीडांड के रहवासी गिरधारी लाल बैगा का गांव के ही युवक दुर्गेश जायसवाल से पुराना विवाद था. आज दोपहर ढाई बजे दोनों आपस में एक्सिस बैंक के पास पुरानी बातों को लेकर तू-तू- मैं-मैं करने लगे. बाद में विवाद हत्या तक जा पहुंचा.

इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी विमलेश दुबे समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और स्थिति  को काबू में किया. बताया जाता है कि मृतक की गांव के कई लोगों से रंजिश थी और वह लोगों की शिकायत करता था. इसी बात को लेकर आरोपी दुर्गेश जायसवाल व गिरधारी लाल का आपस में विवाद हुआ था. आज फिर किसी बात को लेकर गिरधारी लाल बैगा शिकायत करने थाना जा रहा था. इस बात की जानकारी मिलने के बाद दुर्गेश ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया.