एक महिला ने अपने पति पर हैवानियत करने का आरोप लगाया है. महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि उसका पति दहेज के लिए प्रताड़ित करता है. इतना ही नहीं पैसों के लिए उसने उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल तक डाल दी. साथ ही उसने महिला को प्रताड़ित करने के लिए धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर ईंट रख दी. पीड़िता ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत पत्र देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि, ये पूरी घटना बरेली के इज्जतनगर थाना क्षेत्र की है. महिला ने पुलिस को बताया कि, उसकी शादी 8 जुलाई 2018 को हुई थी. उसके परिवार वालों ने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज दिया था. लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही उसके पति और ससुराल वालों ने शादी के कुछ समय बाद ही एक लाख रुपये की मांग शुरू कर दी. हालांकि पीड़िता ने जब विरोध किया तो ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे.

वहीं पीड़िता ने जब ससुराल वालों की मारपीट की शिकायत पति से की तो उसने उसके साथ कुकर्म किया. महिला का आरोप है कि पति लगातार उसके साथ कुकर्म करता था और उसके रोने और दर्द से चीखने पर खुश होता था. जब इससे भी पति का दिल नहीं भरा तो पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी. अगले दिन उसके ससुराल वालों ने ये कहते हुए घर से निकाल दिया कि अपने मायके से एक लाख रुपए लेकर आ तब तुझे इस घर में रहने दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- जायदाद के लालच में खून के रिश्ते का कत्लः कलयुगी बेटों की काली करतूत, पैसों के लिए पिता को मारकर दफनाया, जानिए कैसे रची हत्या की साजिश…

घटना के बाद महिला अपने मायके आ गई. मायके वालों ने ससुराल वालों को समझा बुझाकर पीड़िता को वापस भेज दिया. जैसे ही उसके मायके वाले घर से गए तो उसके पति ने उसको धूप में मुर्गा बनाकर पीठ पर ईंटें रख दीं और घर से पैसे लाने के लिए कहा. महिला का आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई तो उसके ससुराल वाले कुछ महीने सही रहे, लेकिन बेटी पैदा होने पर बुरी तरह से प्रताड़ित करने लगे.

इसे भी पढ़ें- सत्ता का रुआब और अवैध कब्जाः ग्रामीण ने कांग्रेस विधायक पर जमीन कब्जा का लगाया आरोप, सरकार का धौंस दिखाकर किया गाली-गलौज, जानिए विधायक ने क्या कहा…

वहीं पीड़िता कहना है कि, वह किसी तरह से ससुराल से निकलकर एसएसपी ऑफिस आई है. साथ ही पीड़िता ने अपने पति के किसी और महिला से अवैध संबंध होने का आरोप भी लगाया है, जिसके कारण आरोपी पति उससे और उसकी बच्ची से पीछा छुड़ाना चाहता है. फिलहाल मामले में एसएसपी ने जांच के आदेश दिए हैं, जांच में जो भी सामने आएगा उसी के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.