सत्ता का रुआब और अवैध कब्जाः ग्रामीण ने कांग्रेस विधायक पर जमीन कब्जा का लगाया आरोप, सरकार का धौंस दिखाकर किया गाली-गलौज, जानिए विधायक ने क्या कहा…

राजनादगांव. जिले के खुज्जी विधायक छन्नी साहू और उनके पति चंदू साहू के ऊपर गांव के ही रहने वाले ग्रामीण ने निजी कृषि जमीन पर घुरुआ बना कर अवैध रूप से कब्जा करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं ग्रामीण ने विधायक और उसके पति के ऊपर कब्जा छोड़ने कहने पर राजनीतिक रसूक दिखाने और सरकार का धौस दिखाते हुए परिवार के लोगों से गाली-गलौज करने के साथ मानसिक प्रताड़ित करने का संगीन आरोप लगाया है.

दरअसल, पीड़ित ग्रामीण श्यामदास साहू ग्राम पैरीटोला निवासी ने प्रेसक्लब में प्रेसवार्ता लेकर और स्टॉप पेपर में नोटरी करवा कर विधायक और विधायक पति के ऊपर जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाया है. साथ ही विधायक के द्वारा अन्य लोगों के द्वारा निजी कृषि जमीन पर घुरुआ बनाकर कब्जा करने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- CG में प्यार का कत्लः सिरफिरे प्रेमी और प्रेमिका के बीच विवाद, आशिक ने चाकू से गला रेतकर दी दर्दनाक मौत, पुलिस हिरासत में आरोपी…

बता दें कि, खुज्जी विधायक छन्नी साहू के पति चंदू साहू का विवादों से पुराना नाता है. विधायक पति के ऊपर कुछ महीने पूर्व आदिवासी युवक को जातिसूचक गाली देने के मामले में जेल जाना पड़ा था. वहीं आज एक बार फिर से विधायक के गांव पैरीटोला मे रहने वाले ग्रामीण श्याम दास साहू ने विधायक और उसके पति के ऊपर निजी जमीन पर घुरुआ बना कर कब्जा करने का आरोप लगाया है. पीडित ग्रामीण ने प्रेसक्लब में प्रेसवार्ता लेकर कहा कि खुज्जी विधायक छन्नी साहू और उनके पति चंदू साहू के द्वारा उसके निजी कृषि योग्य जमीन पर पिछले कुछ सालों से घुरुवा बनाकर और विधायक के द्वारा लगभग 10 से 15 डिसमिल जमीन पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें- लव, सेक्स और धोखाः 2 साल तक लिव इन रिलेशन में रहकर युवती से बनाया संबंध, हुई प्रेगनेंट, इलाज के दौरान प्रेमिका ने तोड़ा दम तो प्रेमी हुआ फरार…

वहीं जमीन छोड़ने की बात कहने पर सरकार का धौस दिखाते हुए गाली-गलौज की जाती है. साथ ही मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. जिसके चलते पूरा परिवार को मानसिक दौर से गुजरना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें- तीखी नोकझोंक और 6 मासूम की बलिः पति-पत्नी का झगड़ा, कलयुगी मां ने 6 बच्चों को मौत के कुएं में झोंका, फिर खुद…

ग्रामीण ने कहा कि, भविष्य में अगर किसी प्रकार की परिवार को क्षति होती है तो इसकी जवाबदारी खुज्जी विधायक छन्नी साहू एवं उसके पति चंदू साहू की होगी. आगे यह भी कहा कि, इस मामले की छुरिया तहसील में शिकायत की थी और विधायक पति के द्वारा पटवारी से मिल कर जमीन को नापवाकर कम कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें- भाजपा नेता पर बिना अनुमति के सागौन व इमली पेड़ काटने का आरोप, पुलिस से कार्रवाई की मांग

वहीं इस पूरे मामले में जब लल्लूराम डॉट कॉम ने विधायक छन्नी साहू से की तो उनका कहना है कि, प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अवैध कब्जा करने का आरोप बेबुनियाद है. श्याम दास साहू की जमीन पर किसी भी प्रकार का अवैध कब्जा नहीं किया गया है. गांव में लोगों के चलने के लिए सड़क निर्माण किया जा रहा है. साथ ही सरकारी जमीन पर ही सड़क निर्माण कराया जा रहा है. किसी भी प्रकार से श्याम दास साहू की जमीन पर कोई अवैध कब्जा और गुरुवा नहीं बनाया गया है. बल्कि श्यामदास के द्वारा पहले भी गांव वालों को नक्सलियों के नाम पर डराया धमकाया जा रहा था. श्याम दास साहू के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मेरे और मेरे पति के ऊपर झूठा आरोप लगाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button